32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मनेर : टाटा कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर तीन लाख की ठगी

मनेर : मनेर में इन दिनों साइबर अपराधियों के द्वारा ठगी की घटना में वृद्धि हो रही है. अमूल की फ्रेंचाइजी के नाम पर दवा व्यवसायी से साढ़े ग्‍यारह लाख रुपये की ठगी के बाद शुक्रवार को माधोपुर के एक युवक से टाटा कंपनी में सुपरवाइजर बनाने के नाम पर तीन लाख रुपये ठग लिये. […]

मनेर : मनेर में इन दिनों साइबर अपराधियों के द्वारा ठगी की घटना में वृद्धि हो रही है. अमूल की फ्रेंचाइजी के नाम पर दवा व्यवसायी से साढ़े ग्‍यारह लाख रुपये की ठगी के बाद शुक्रवार को माधोपुर के एक युवक से टाटा कंपनी में सुपरवाइजर बनाने के नाम पर तीन लाख रुपये ठग लिये.
जानकारी के अनुसार माधोपुर निवासी छठ्ठू प्रसाद के पुत्र गंगा कुमार के व्‍हाटसएप पर टाटा कंपनी में सुपरवाइजर का ऑफर दिया गया. व्‍हाटसएप पर दिये गये नंबर पर जब गंगा कुमार नें संपर्क किया, तो निबंधन व अन्‍य खर्च के नाम पर टाटा कंपनी में तीन लाख रुपये ऑन लाइन जमा करने को कहा गया.
इसके बाद युवक से नौकरी के लिए ऑन लाइन भुगतान एसबीआइ यूपी के हाथरस जिले के लादपुर शाखा के माध्‍यम से लिया गया.
इधर, नौकरी का ज्‍वाइनिंग लेटर मांगें जानें पर ठग टालमटोल करने लगा. इसके बाद और पैसे की मांग करते हुए मोबाइल बंद कर लिया. इसके बाद युवक ने अपने ठगा महसूस किया.
युवक ने मनेर थाना पहुंच लिखित शिकायत की. उसने पुलिस बताया कि ठग अपने आप को टाटा कंसलटेंसी, मुंबई का जीएम बता रहा था. मनेर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें