27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मकान खाली कराने को बातचीत करने पहुंचा तो भाइयों ने सिर फोड़ा

पटना : कोतवाली थाने के आयकर गोलंबर के पास शुक्रवार को अपने मकान को खाली करने के लिए बातचीत करने पहुंचे मकान मालिक को किरायेदार भाइयों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और सिर फोड़ दिया. खून से लथपथ मकान मालिक किसी तरह से आयकर गोलंबर के पास तैनात पुलिस के पास पहुंचा और अपनी जान बचायी. […]

पटना : कोतवाली थाने के आयकर गोलंबर के पास शुक्रवार को अपने मकान को खाली करने के लिए बातचीत करने पहुंचे मकान मालिक को किरायेदार भाइयों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और सिर फोड़ दिया.
खून से लथपथ मकान मालिक किसी तरह से आयकर गोलंबर के पास तैनात पुलिस के पास पहुंचा और अपनी जान बचायी. इसके बाद पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.
कोतवाली पुलिस के अनुसार वैशाली के रहने वाले रघुनाथ राय ने नियोजन भवन के समीप एक मकान को खरीदा था. उसमें काफी दिनों से बिजली मिस्त्री का काम करने वाले होशियार सिंह, उनका भाई पूरे परिवार के साथ रहता आ रहा था. रघुनाथ राय उन लोगों से मकान खाली कराने के मुद्दे को लेकर बात करने पहुंचा था.
जहां होशियार सिंह व उसके भाई ने रघुनाथ राय को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और ईंट से सिर फोड़ दिया. इधर, रघुनाथ राय ने दोनों के खिलाफ कोतवाली थाने में लिखित शिकायत की और फिर दोनों भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें