36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : शराब की अधिक बोतल देने से इनकार किया, तो कर दी हवाई फायरिंग

रांची : अरगोड़ा चौक के समीप स्थित शराब दुकान के कर्मियों ने जब शराब की अधिक बोतल देने से इनकार कर दिया, तब शराब लेने पहुंचे लोगों में से एक व्यक्ति ने हवाई फायरिंग कर दी. घटना के बाद आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. सूचना मिलने पर हटिया डीएसपी विनोद रवानी, अरगोड़ा थाना प्रभारी […]

रांची : अरगोड़ा चौक के समीप स्थित शराब दुकान के कर्मियों ने जब शराब की अधिक बोतल देने से इनकार कर दिया, तब शराब लेने पहुंचे लोगों में से एक व्यक्ति ने हवाई फायरिंग कर दी. घटना के बाद आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे.
सूचना मिलने पर हटिया डीएसपी विनोद रवानी, अरगोड़ा थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार सहित अन्य लोग वहां पहुंचे और मामले की जांच की. लेकिन इससे पहले फायरिंग करने वाले वहां से भाग निकले.
पुलिस के अनुसार चक्रधरपुर के नगर परिषद के अध्यक्ष के बेटे अजय प्रसाद की शादी कांके रोड में हो रही थी. उसी बारात में शामिल होने कुछ लोग स्कॉर्पियो से पहुंचे थे. स्कॉर्पियो में सवार कुछ लोग शुक्रवार की शाम करीब 5.45 बजे शराब दुकान पर पहुंचे और सात से आठ बोतल शराब की मांग करने लगे.
इस पर दुकान के कर्मियों ने उन्हें समझाते हुए कहा कि इतनी अधिक मात्रा में शराब की बोतल वे किसी को नहीं दे सकते हैं. इसके बाद उन लोगों ने कर्मियों पर रौब जमाने का प्रयास किया. कर्मियों ने उनसे कहा कि वे किसी को तीन-चार बोतल से अधिक शराब नहीं दे सकते. तब शराब खरीदने पहुंचे एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी.
पुलिस के अनुसार स्कॉर्पियो वाहन को कांके रोड में लोकेट कर लिया गया है. उनकी गाड़ी कांके रोड स्थित हॉलीडे होम के बाहर खड़ी मिली. उसमें सवार लोगों के बारे में जानकारी एकत्र कर कार्रवाई की जायेगी़ पुलिस यह भी पता लगा रही है कि गोली लाइसेंसी हथियार से चली थी या अवैध हथियार से.
कांके रोड स्थित एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने आये लोग पहुंचे थे शराब लेने
अरगोड़ा चौक के समीप स्थित शराब दुकान के पास हुई घटना
पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही फायरिंग करनेवाले हुए फरार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें