29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : जेल में बंद अपराधी दीपक साव मांग रहा था रंगदारी, केस दर्ज

रांची : होटवार जेल में बंद दीपक साव नामक अपराधी के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में सदर थाना में केस दर्ज हुआ है. केस सदर थाना प्रभारी दयानंद कुमार की लिखित शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार सदर थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि दीपक साव नामक अपराधी […]

रांची : होटवार जेल में बंद दीपक साव नामक अपराधी के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में सदर थाना में केस दर्ज हुआ है. केस सदर थाना प्रभारी दयानंद कुमार की लिखित शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है.
पुलिस के अनुसार सदर थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि दीपक साव नामक अपराधी सदर थाना क्षेत्र के कुछ व्यवसायियों को रंगदारी के लिए धमकी दे रहा है.
जब पुलिस ने तकनीकी शाखा के सहयोग से मामले की जांच की, तब पाया कि दीपक कुमार साव राजस्थान के नाम और पते पर जारी सिम कार्ड का प्रयोग कर रंगदारी मांग रहा है. दीपक कुमार साव द्वारा रंगदारी के लिए फोन किये जाने से कुछ व्यवसायी भी डरे हुए हैं. जानकारी के अनुसार दीपक कुमार साव बंधगाड़ी का रहनेवाला है.
उसने पूर्व में लूट व छिनतई की चार घटनाओं को अंजाम सदर थाना इलाके में दिया था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसके साथ घटना को अंजाम देने में शामिल कुछ अन्य अपराधी भी पकड़े गये थे. उसके खिलाफ पूर्व में सीसीए की अनुशंसा भी की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें