36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेपर मिल में तोड़फोड़ का आरोपी गिरफ्तार

आसनसोल : बीते 24 दिसंबर को सालानपुर थाना क्षेत्र की देवज्योति पल्प एंड पेपर मिल में घुसकर वहां के कैश काउंटर से तीस हजार रुपये की लूट करने तथा कई सामग्रियों की तोड़फोड़ करने के मामले में उक्त मिल के कर्मचारी प्रणव कुमार चटर्जी की शिकायत पर सलानपुर थाना पुलिस ने आसनसोल उत्तर थाना क्षेत्र […]

आसनसोल : बीते 24 दिसंबर को सालानपुर थाना क्षेत्र की देवज्योति पल्प एंड पेपर मिल में घुसकर वहां के कैश काउंटर से तीस हजार रुपये की लूट करने तथा कई सामग्रियों की तोड़फोड़ करने के मामले में उक्त मिल के कर्मचारी प्रणव कुमार चटर्जी की शिकायत पर सलानपुर थाना पुलिस ने आसनसोल उत्तर थाना क्षेत्र के रघुनाथबाटी निवासी सह आरोपी दिनेश गोराई को गिरफ्तार किया.
उसे मंगलवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजीएम के समक्ष पेश किया गया. जांच अधिकारी ने रुपये बरामद करने, शामिल आठ नामजद आरोपियों व अन्य अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर आरोपी की सात दिनों की पुलिस रिमांड की मांग सीजीएम कोर्ट से की.
सीजीएम ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद आरोपी की रिमांड की अर्जी को खारिज कर दिया. इसके साथ ही आरोपी की भी जमानत खारिज कर उसे अगली सुनवाई होने तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.
मामले पर देवज्योति पल्प एंड पेपर मिल के कर्मचारी प्रणव कुमार चटर्जी ने शिकायत में कहा है कि बीते 24 दिसंबर को आरोपियों ने पेपर मिल के गेट का ताला तोड़कर वहां के कैश काउंटर से 30 हजार रुपये सहित कई जरूरी दस्तावेजों को चुरा लिया तथा वहां रखे फर्नीचरों को तोड़कर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया.
ज्ञात हो कि इस मामले पर श्यामल माझी, बिजय माझी, प्रीतम माझी, बबलू माझी, सुनील माझी, हेमलाल माझी व पूर्व पार्षद कंचन माझी नामजद आरोपी बनाये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें