Advertisement

crime

  • Jan 12 2019 5:18AM

मालदा : हथियार बंद डकैतों ने जेवरात समेत एक लाख रुपये लूटे

मालदा :  हथियार बंद डकैतों ने जेवरात समेत एक लाख रुपये लूटे
 मालदा : एक व्यवसायी के घर में हथियारबंद डकैतों ने लूटपाट की. गुरुवार रात यह घटना कालियाचक थाने की जलालपुर ग्राम पंचायत के पूर्व चांदपुर गांव में घटी. गृह स्वामी और अन्य परिवार को बांधकर बंदूक की बट से उनकी पिटायी की गई. इसके बाद लाखों के गहने, नगद और अन्य माल लूट लिया गया. 
 
लूटपाट को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में गोली चलाते हुए भाग निकले. देर रात घटनास्थल पर कालियाचक थाना पुलिस पहुंची. पुलिस ने बदमाशों की धर-पकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है.
 
  पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्व चांदपुर गांव में जमीन कारोबारी मोहम्मद मुश्ताक अहमद के घर में डकैती हुई. जलालपुर स्टैंड के पास उनकी एक बड़ी स्टेशनरी दुकान भी है. गुरुवार रात को 10 से 15 डकैतों के दल ने उनके घर पर हमला बोला. मुश्ताक और उनके बेटे जहांगीर की बंदूक के बट से पिटायी की गई. 
 
पुलिस में दर्ज करायी गई शिकायत में मुश्ताक अहमद ने बताया है कि देर रात सीढ़ी घर का दरवाजा तोड़कर बदमाश भीतर घुसे. इसके बाद उन्होंने घर की बत्तियां बुझा दी और टॉर्च लाइट जलाकर डकैती की. गृह स्वामी के बेडरूम का तरवाजा तोड़ दिया गया और अंधेरे में बंदूक की बट से उन पर हमला कर दिया गया. 
 
इसके बाद घर के चार-पांच पुरुष और महिला सदस्यों को खिड़की और खाट से हाथ पीछे करके बांध दिया गया. इसके बाद घर की आलमारी तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात और करीब एक लाख रुपये नगद लूट लिये गये. डकैतों के जाने के बाद स्थानीय लोग पहुंचे और घायल गृह स्वामी और उनके बेटे का प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज करवाया. 
 

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement