Advertisement

crime

  • Jan 12 2019 4:05AM
Advertisement

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी में चार अपराधी गिरफ्तार, एके-47 के बाद अपराधियों के पास अब मिली एके-56

सीतामढ़ी  :  सीतामढ़ी में चार अपराधी गिरफ्तार, एके-47 के बाद अपराधियों के पास अब मिली एके-56
सीतामढ़ी  : हाल ही में मुंगेर में 20 से अधिक एके-47 की बरामदगी के बाद अब अपराधियों के पास से एके-56 राइफल बरामद की गयी है. सीतमाढ़ी जिले के महिंदवारा थाने के कुंडल गांव में सड़क निर्माण कर रही कंस्ट्रक्शन कंपनी  के मुंशी विनोद राय की हत्या के मामले में स्पेशल टीम ने एके-56 के साथ चार  शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 
 
पुलिस का दावा है कि मुंशी की हत्या  में इसी एके-56 राइफल  का इस्तेमाल किया गया था, जिसे सरोज गिरोह  के एक अपराधी दिलशाद के बेलसंड थाने के दरियापुर स्थित घर से बरामद  किया गया है. पूछताछ में एक अपराधी ने खुलासा किया है कि सरोज गिरोह के पास  एके-47 भी है, जो मणिपुर के इंफाल से छह माह पहले खरीद कर लायी गयी है.
 
शुक्रवार  को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में एसपी सुजीत कुमार ने बताया कि  दिलशाद के घर से ही जयशंकर राय को गिरफ्तार किया गया है. दोनों की  गिरफ्तारी के बाद तलाशी के क्रम में मुंशी की हत्या में उपयोग की गयी  एके-56 ऑटोमेटिक राइफल, एक खोखा व 9 एमएम का जिंदा कारतूस, यामाहा कंपनी की  एफजेड बाइक व एक मोबाइल बरामद किया गया. 
 
चारों अपराधियों ने मुंशी हत्याकांड  में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उनसे मिली जानकारी के बाद गिरोह का  सरगना व उसके गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर पुलिस  छापेमारी कर रही है. इधर कोर्ट ने चारों अपराधियों को दो दिनों के पुलिस रिमांड पर दिया है.

ये किये गये गिरफ्तार
 गिरफ्तार अपराधियों में महिंदवारा थाने के  सिरखिरिया गांव निवासी स्व मो जलील का पुत्र मो सद्दाम उर्फ इरफान, बेलसंड  थाने के दरियापुर निवासी अहमद हुसैन का पुत्र मो दिलशाद, शिवहर जिले के  तरियानी थाने के रामपुर पोखर निवासी बिंदा राय का पुत्र जयशंकर राय और  बेलसंड थाने के हसौर गांव निवासी राजमंगल राय का पुत्र राघव राय शामिल है..
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement