Advertisement

crime

  • Jan 12 2019 1:36AM

रांची : पलामू की युवती से कोकर में हुआ सामूहिक दुष्कर्म

रांची : पलामू की युवती से कोकर में हुआ सामूहिक दुष्कर्म
रांची  : पलामू की युवती से कोकर में सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में सदर थाना की पुलिस ने शुक्रवार को सतबरवा से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी में वाहन चालक दीपक और खलासी छोटू शामिल हैं. दोनों आरोपी भी पलामू जिला के रहनेवाले हैं. 
 
 युवती के अनुसार उसकी सौतेली मां हमेशा उससे झगड़ा करती थी. वह युवती को हमेशा घर से निकल जाने के लिए बोलती थी. गुस्से में आकर गुरुवार की सुबह 7.30 बजे  युवती डालटनगंज बस स्टैंड पहुंची.
 
 वहां रांची जाने के लिए बस का इंतजार करने लगी. वहां पिकअप सवारी वैन में चालक व खलासी खड़े थे. दोनों रांची जाने के लिए यात्रियों के अपने पास बुला रहे थे. इस बीच युवती उनके वाहन के पास पहुंची और वाहन में रांची आने के लिए सवार हो गयी. 
 
गाड़ी के चालक ने युवती से रांची आने के लिए 150 रुपये भाड़ा भी लिया. गाड़ी में पहले से 08-10 पैसेंजर सवार थे. चालक और खलासी गाड़ी लेकर गुरुवार के दिन के करीब दो बजे रातू रोड पहुंचे. गाड़ी से उतरने के बाद युवती का मन बदल गया और वह वापस डालटनगंज जाने का प्रयास करने लगी. 
 
युवती की इस बात को सुनकर चालक और खुलासी ने उसे समझाया कि उन्हें वापस पलामू ही जाना है. दोनों उसे वापस पलामू छोड़ देंगे. इस पर युवती दोनों के झांसे में आ गयी. 
 
युवती को दोनों आरोपी गाड़ी में बैठा कर गुरुवार की रात कोकर पहुंचे और सुनसान जगह में गाड़ी ले जाकर युवती का पैर और मुंह बांध कर उसे गाड़ी की पिछली सीट में सुला दिया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से वाहन में रेप किया. 
 
घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने युवती को सड़क पर छोड़ दिया. इस बीच युवती को अकेला देख कर पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की और युवती को लेकर सदर थाना पहुंची. 
 
थाना पहुंचने पर युवती ने पूरे घटना की जानकारी सदर थाना की पुलिस को दी. इसके बाद सदर थाना की पुलिस ने युवती को सुरक्षा के दृष्टिकोण से महिला थाना भेजा दिया और युवती के बयान पर कार्रवाई शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों आरोपी वाहन लेकर पलामू की ओर ही निकले हैं.
 
 इसके बाद सदर थाना की पुलिस ने पलामू पुलिस से संपर्क किया और सतबरवा के पास वाहन चेकिंग लगा कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फिर पुलिस दोनों को लेकर रांची पहुंची. मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर युवती की मेडिकल जांच भी करायी है. 
 
इधर, दोनों आरोपियों ने कहा कि युवती ने उन्हें झूठे आरोप में फंसाया है. उनके वाहन में कोकर का एक पैसेंजर भी सवार था. इसलिए वह युवती को साथ लेकर कोकर आ गये थे. युवती के साथ दूसरे लोगों ने घटना को अंजाम दिया है.

Advertisement

Comments

Advertisement