32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लाखों का गबन कर जालसाज महिला हुई फरार

हावड़ा : हावड़ा जिले के गोलाबाड़ी के बाद अब शिवपुर में एक महिला की जालसाजी की करतूत सामने आयी है. बताया जा रहा है कि 150 से अधिक मध्यमवर्गीय परिवार की महिलाएं इसकी शिकार हो चुकी हैं. करीब 70-80 लाख रुपये का गबन करके महिला फरार है. आरोपी का नाम पियाली साहा (30) है. वह […]

हावड़ा : हावड़ा जिले के गोलाबाड़ी के बाद अब शिवपुर में एक महिला की जालसाजी की करतूत सामने आयी है. बताया जा रहा है कि 150 से अधिक मध्यमवर्गीय परिवार की महिलाएं इसकी शिकार हो चुकी हैं. करीब 70-80 लाख रुपये का गबन करके महिला फरार है. आरोपी का नाम पियाली साहा (30) है. वह शिवपुर थाना अंतर्गत वैष्णव पाड़ा इलाके की रहनेवाली है.
मां है, पर उसे भी नहीं पता कहां है उसकी बेटी :
घर पर मां है, लेकिन बेटी रुपये लेकर कहां गायब हो गयी, इसकी खबर मां को भी नहीं है. शिवपुर थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी गयी है.
जानकारी के अनुसार, पियाली ने चिटफंड कंपनी खोली थी. इसके लिए उसने एक टीम भी बनायी. आरोप है कि अपनी ही टीम की महिला सदस्यों के दस्तावेज लेकर बैंक से लाखों रुपये लोन ले लिये. कुछ महिलाओं के नकली हस्ताक्षर कर बैंक से लोन लिये गये हैं. पीड़ितों को पांच दिन पहले इस घटना की जानकारी मिली.
घटना की शिकायत दर्ज कराते ही पियाली घर से फरार हो गयी. पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है.
कोलकाता नगर निगम के वार्ड 117 के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिंह के नेतृत्व में जो जनसैलाब उतरा है, उसको देखते हुए कह रहा हूं कि हमलोगों के विरोध में जो पार्टियां मैदान में उतर रही हैं, वह सभी पार्टियां हवा में उड़ जायेंगी.
एमआइसी तारक सिंह के पुत्र को टिकट देने के मद्देनजर परिवारवाद के सवाल पर उन्होने कहा, हमलोग पहले अपने घर के बच्चों को राजनीति में उतारते हैं, तब दूसरों के बच्चों को कहते हैं कि वह राजनीति में आयें. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की यह नीति है कि दूसरों के बच्चों को राजनीति में उतारने से पहले अपने बच्चों को मैदान में ले आयें.
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने यह इसलिए किया, क्योंकि वामपंथी ऐसा नहीं किये, जिसकी वजह से उनको ममता की आंधी में उखड़ना पड़ा. ममता बनर्जी के आदर्शों से युवा समाज को भरना है, ताकि जब हमलोग नहीं रहे तो उनका आदर्श युवा समाज बरकरार रखे और लोगों की सेवा करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें