31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : इंजीनियरिंग के छात्र पर धारदार हथियार से हमला

कोलकाता : मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने इंजीनियरिंग के छात्र पर धारदार से हथियार से हमला कर दिया. घटना गुरुवार शाम करीब 7.15 बजे को विधाननगर पूर्व थाना अंतर्गत साल्टलेक करूणामयी स्थित एक आवासन में घटी. पीड़ित युवक का नाम अंकित कादुरूया (19) है. वह मूल रूप से जमशेदपुर का निवासी है. उसका […]

कोलकाता : मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने इंजीनियरिंग के छात्र पर धारदार से हथियार से हमला कर दिया. घटना गुरुवार शाम करीब 7.15 बजे को विधाननगर पूर्व थाना अंतर्गत साल्टलेक करूणामयी स्थित एक आवासन में घटी. पीड़ित युवक का नाम अंकित कादुरूया (19) है.
वह मूल रूप से जमशेदपुर का निवासी है. उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर आरोपी सुशांत दास (47) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के अनुसार अंकित साल्टलेक स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है. पढ़ाई के सिलसिले में वह साल्टलेक के करूणामयी इलाका स्थित एक आवासन में पेइंग गेस्ट के रूप में रहता है. उसी आवासन में सुशांत भी रहता है. उसके परिजनों का दावा है कि वह वर्ष 1996 से मानसिक रूप से बीमार है.
सूत्रों के अनुसार गत गुरुवार को अंकित और सुशांत दोनों आवासन के छत पर गये थे. तभी सुशांत की मां ने दोनों के चीखने की आवाज सुनी. वह छत पर पहुंची तो देखा कि अंकित लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ है. उसे तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें