32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरफ्तार आरोपियों ने जेल में एक दूसरे को मारा चाकू

कोलकाता : महानगर के प्रेसिडेंसी जेल में विचाराधीन दो कैदियों ने धारदार चाकू से एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में एक कैदी के गले व पेट में जख्म आयी है. जेल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. हमलावर कैदी का नाम किशोर पासवान है, जबकि जख्मी कैदी का नाम राजा […]

कोलकाता : महानगर के प्रेसिडेंसी जेल में विचाराधीन दो कैदियों ने धारदार चाकू से एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में एक कैदी के गले व पेट में जख्म आयी है. जेल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. हमलावर कैदी का नाम किशोर पासवान है, जबकि जख्मी कैदी का नाम राजा शर्मा है.
घटना रविवार सुबह की है. जेल सूत्रों के मुताबिक दोनों कैदी सुबह की गिनती के बाद जेल के अंदर आपस में बातें करते हुए देखे गये थे. अचानक दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हुई. जेल सूत्रों के मुताबिक इसी बीच किशोर ने चम्मचनुमा एक धारदार चाकू की शक्ल का हथियार निकालकर राजा पर हमला कर दिया. इधर जेल के अंदर दो कैदियों को आपस में उलझते देख तुरंत जेल के सुरक्षागार्ड वहां पहुंचे और मामले को सुलझाया.
इधर जेलकर्मियों की मदद से राजा को जेल अस्पताल में भर्ती किया गया है. चिकित्सकों ने उसकी स्थिति पहले से बेहतर बतायी है. इस घटना को लेकर कुछ समय के लिए जेल में अन्य कैदियों में गुस्से का माहौल था. बाद में सभी को अपने वार्ड में भेजकर स्थिति सामान्य कर ली गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें