32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो फ्लैटों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, अपार्टमेंट के गार्ड से पुलिस कर रही पूछताछ

दानापुर : चोरों ने शुक्रवार की रात रूपसपुर थाने के गोला रोड स्थित संत कैरेंस स्कूल के पूरब सिंह अंकुश विहार अपार्टमेंट के बंद दो फ्लैटों को खंगाल दिया.चोरों ने अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 302 निवासी व रेलकर्मी पुरुषोत्तम कुमार के यहां से 15 हजार नकद समेत डेढ़ भर सोने के जेवर व कीमती सामान […]

दानापुर : चोरों ने शुक्रवार की रात रूपसपुर थाने के गोला रोड स्थित संत कैरेंस स्कूल के पूरब सिंह अंकुश विहार अपार्टमेंट के बंद दो फ्लैटों को खंगाल दिया.चोरों ने अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 302 निवासी व रेलकर्मी पुरुषोत्तम कुमार के यहां से 15 हजार नकद समेत डेढ़ भर सोने के जेवर व कीमती सामान और फ्लैट संख्या 403 निवासी व सचिवालयकर्मी सुचित्रा कुमारी के यहां से 70 हजार नकगदी समेत दो लाख के गहने उड़ा लिये.
गृहस्वामी फ्लैट लौटने पर दोनों घटनाओं का पता चला. इस संबंध में गृहस्वामी पुरुषोत्तम व ऋषिकश राही ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. रेलकर्मी पुरुषोत्तम ने बताया कि पिछले आठ नवंबर को फ्लैट बंद कर पूरे परिवार के साथ छठ पूजा मनाने अपने पैतृक गांव हाजीपुर गये थे.
शनिवार पड़ोसी ने फोन कर सूचना दी कि फ्लैट के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है. सूचना मिलने के बाद जब पहुंचे तो देखा कि फ्लैट का ताला टूटा हुआ है और कमरे में रखी अलमारी का लॉकर टूटा हुआ. उन्होंने बताया कि चोरों ने 15 हजार नकदी व डेढ़ भर सोने के जेवरात समेत कीमती सामान गायब थे. उन्होंने कहा कि चोरी गये सामान की कीमत लगभग तीन लाख रुपये है .
वहीं, फ्लैट संख्या 403 निवासी सुचित्रा कुमारी के पुत्र ऋषिकेश राही ने बताया कि फ्लैट में ताला बंद कर जहानाबाद के घोसी अपनी नानी की श्राद्ध में परिवार के साथ गया था . उसने बताया कि पड़ोसी की सूचना पाकर पहुंचे, तो देखा कि कमरे में सारा सामान बिखरा है.
चोरों ने अलमारी को तोड़कर 70 हजार नकदी व दो लाख के जेवरात समेत कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया था. थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट के गार्ड से पूछताछ की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें