36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांडव गिरोह के सरगना की पत्नी ने हॉकर को बनाया बंधक, तीन धराये

पटना : गांधी मैदान थाने के एक्जीबिशन रोड में स्थित जुबैद अपार्टमेंट में हॉकर को बंधक बनाकर उसके एटीएम से पैसे निकालने की सूचना के बाद पुलिस ने अपार्टमेंट में छापेमारी कर पांडव गिरोह के सरगना संजय सिंह की पत्नी प्रतिमा सिंह व उसके दो गुर्गों दीपक कुमार व मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. […]

पटना : गांधी मैदान थाने के एक्जीबिशन रोड में स्थित जुबैद अपार्टमेंट में हॉकर को बंधक बनाकर उसके एटीएम से पैसे निकालने की सूचना के बाद पुलिस ने अपार्टमेंट में छापेमारी कर पांडव गिरोह के सरगना संजय सिंह की पत्नी प्रतिमा सिंह व उसके दो गुर्गों दीपक कुमार व मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया.
इस दौरान पुलिस ने फ्लैट से आठ-दस पुड़िया गांजा, चिलम आदि भी बरामद किया है. इन तीनों के खिलाफ गांधी मैदान थाने में दो केस दर्ज किया गया है. एक केस हॉकर के बयान के आधार पर दर्ज किया गया है. दूसरा केस गांजा बरामदगी को लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है.
एटीएम छीन लिया, धमका कर पूछा पिन कोड : हॉकर संजीव कुमार (रामकृष्णा नगर) ने बताया कि वह जब आरोपितों के घर में अखबार का पैसा मांगने के लिए गया था तो उसे धमकी दी गयी कि उसने पैसा मांगने की हिम्मत कैसे कर दी? इसके बाद उसे कमरे में बंधक बना लिया और उसका एटीएम छीन लिया गया.
इसके बाद उसे धमकाते हुए एटीएम का पिन कोड पूछ कर 50 हजार रुपये निकाल लिया गया. बाद में वहां से छूटने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस टीम वहां छापेमारी करने पहुंची थी तो गांजा की पुड़िया भी बरामद हुई. आरोपितों के पास से हॉकर के 50 हजार रुपये भी बरामद कर लिया.
हॉकर ने की शिकायत तो पुलिस आयी एक्शन में : हॉकर आरोपितों के चंगुल से छूटने के बाद गांधी मैदान थाना पहुंचा. जहां उसने थानाध्यक्ष दीपक कुमार को सारी बातें बतायी. इसके बाद थानाध्यक्ष टीम के साथ तुरंत ही उसके बताये गये फ्लैट में पहुंचे. फ्लैट में प्रतिमा सिंह ने थानाध्यक्ष से भी बहस की, लेकिन जब फ्लैट में सर्च अभियान चलाया तो सभी की बोलती बंद हो गयी.
पहले भी पकड़ी जा चुकी है प्रतिमा
बता दें कि प्रतिमा सिंह न्यू बाईपास पर एक होटल में अपने कुछ साथियों के साथ पकड़ी गयी थी और गिरफ्तार कर जेल भेजी गयी थी. फिलहाल प्रतिमा सिंह का पति व पांडव गिरोह के सरगना संजय सिंह को भी पुलिस खोज रही है. प्रतिमा सिंह उत्पाद विभाग में नौकरी कर चुकी है. गांधी मैदान थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि उन लोगों के खिलाफ दो अलग-अलग केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि प्रतिमा सिंह पहले भी जेल जा चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें