27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चार दिनों से बंद घर में मिला इंजीनियर का शव

कोलकाता : विधाननगर पूर्व थाना क्षेत्र के डीएल 64 में पीजी (पेइंग गेस्ट) हाउस के एक कमरे में चार दिनों से बंद एक इंजीनियर का शव रविवार की रात बरामद किया गया. वह मूल रूप से झारखंड का रहने वाला था. युवक काम के सिलसिले में पीजी में रह रहा था. लोगों की सूचना पर […]

कोलकाता : विधाननगर पूर्व थाना क्षेत्र के डीएल 64 में पीजी (पेइंग गेस्ट) हाउस के एक कमरे में चार दिनों से बंद एक इंजीनियर का शव रविवार की रात बरामद किया गया. वह मूल रूप से झारखंड का रहने वाला था. युवक काम के सिलसिले में पीजी में रह रहा था. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर से उसका शव बरामद किया. घटना की सूचना मृत इंजीनियर के घरवालों को भी दे दी गयी है.
पुलिस के मुताबिक, मृत इंजीनियर का नाम गौरव कुमार सिंह (30) है. वह झारखंड के जमशेदपुर के साकची का निवासी था. पिछले तीन-चार दिनों से उसके घर का दरवाजा बंद था. कुछ दिनों से उसे नहीं देखने पर लोगों को संदेह हुआ, आवाज लगायी गयी तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला.
इसके बाद ही रविवार रात करीब दस बजे विधाननगर पूर्व थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी. पुलिस का कहना है कि मौत की वजह का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. मृत इंजीनियर के शरीर पर किसी भी तरह के कोई निशान नहीं हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें