33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलियरी सुरक्षा अधिकारी की पिटाई, भगरान के ग्रामीणों ने एजेंट कार्यालय में की तोड़फोड़, अफरा-तफरी

रुपनारायणपुर : सालानपुर एरिया की बनजेमारी कोलियरी में आउटसोर्स कर रही आशीर्वाद रियल स्टेट प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत डंपमैन तथा बोकारो निवासी रविंद्रनाथ सिंह के रनिंग डोजर से छेड़छाड़ करने के क्रम में रविवार को डोजर डेढ़ सौ फुट नीचे खाई में गिर गयी. रवि उससे कूदने के क्रम घायल हो गया. उसे निजी अस्पताल […]

रुपनारायणपुर : सालानपुर एरिया की बनजेमारी कोलियरी में आउटसोर्स कर रही आशीर्वाद रियल स्टेट प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत डंपमैन तथा बोकारो निवासी रविंद्रनाथ सिंह के रनिंग डोजर से छेड़छाड़ करने के क्रम में रविवार को डोजर डेढ़ सौ फुट नीचे खाई में गिर गयी. रवि उससे कूदने के क्रम घायल हो गया. उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.
वह खतरे से बाहर है. इधर घटना से नाराज भगरान के निवासियों ने बनजेमारी कोलियरी के सुरक्षा अवर निरीक्षक की पिटाई कर दी और एजेंट कार्यालय में तोड़फोड़ की. पुलिस और अतिरिक्त सुरक्षा बल पहुंचते ही सभी फरार हो गये. महाप्रबंधक अनुराग कुमार ने कहा कि डंप मैन के स्वस्थ होने पर उससे पूछताछ की जायेगी. थाने में तोड़फोड़ की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.
महाप्रबंधक श्री कुमार के बताया कि रविवार को बनजेमारी कोलियरी के डंपिंग यार्ड में निजी कंपनी का डोजर कार्य कर रहा था. ऑपरेटर मोहम्मद हसन उसे चालू छोड़ कर चला गया. डंपमैन रविंद्र ने डोजर में बैठकर छेड़छाड़ की. डोजर आगे बढ़ने लगा. वह रोक नहीं पाया. डोजर सीधे खाई में गिर गया. रवींद्र डोजर से कूद गया और पत्थर से टकराने के कारण घायल हो गया. क्षेत्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया.
डोजर का निरीक्षण करने गए सुरक्षा अधिकारी पर भगरान गांव के लोगों ने बिना वजह हमला कर दिया और कुछ देर बाद खदान में कार्य रोक दिया तथा उग्र लोगों ने एजेंट कार्यालय में आकर तोड़फोड़ की.
स्थानीय सूत्रों के अनुसार प्रबंधन खदान के चारों ओर फेंसिंग लगा रही है. भगरान साईड में ओबी डंपिंग होने से वहां के लोगों का अवैध तरीके से खदान में प्रवेश बंद हो जायेगा. इसे लेकर कई बार वहां के लोगों ने डंपिंग यार्ड बनाने का विरोध करते हुए कार्य प्रभावित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें