36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो भाइयों को ट्रैक्टर ने कुचला, एक की मौत

हादसा. आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टरचालक को बंधक बना कर पीटा दानापुर : ईंट लदे ट्रैक्टर ने शुक्रवार को स्कूल के घर लौट रहे साइिकल सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया. हादसे में एक भाई की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी. घटना से नाराज लोगों ने शराब के […]

हादसा. आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टरचालक को बंधक बना कर पीटा

दानापुर : ईंट लदे ट्रैक्टर ने शुक्रवार को स्कूल के घर लौट रहे साइिकल सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया. हादसे में एक भाई की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी. घटना से नाराज लोगों ने शराब के नशे में धुत चालक को पकड़ लिया और बंधक बना कर उसकी जम कर पिटाई की. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जख्मी चालक को लोगों से छुड़ा कर एक कमरे ले गयी, तो लोगों ने कमरे को घेर लिया. आक्रोशित लोग चालक को कमरे से बाहर निकाले की मांग करते हुए हंगामा करने लगे.
पुलिस ने उग्र भीड़ को शांत कराने की कोशिश की तो किसी ने पुलिस का राइफल छीनने का प्रयास किया. गुस्साये लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस चालक को छुड़ा कर उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे थे.
घटना दानापुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर कृषि फार्म के समीप हुई.मृत छात्र शाहपुर थाने के मठियापुर काली मंदिर मुहल्ला निवासी नगेंद्र राय का नौ वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार था,जबकि हादसे में जख्मी बड़े भाई शांतुन कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सन्नी कुमार सत्यवर्ती पब्लिक स्कूल का एलकेजी का छात्र था. स्कूल से छुट्टी के बाद वह क्लास वन में पढ़ने वाले बड़े भाई शांतुन कुमार के साथ साइकिल पर सवार हो घर जाने के लिए जैसे ही निकला कि ट्रैक्टर ने पीछे से साइकिल में धक्का मार दिया.
एएसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मृतक के पिता नगेंद्र के बयान पर चालक टिंकू चौधरी शेरपुर, मनेर निवासी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि जख्मी चालक टिंकू को गिरफ्तार कर इलाज कराया जा रहा है. ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें