38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेल से रिहाई के बाद फिर शुरू कर दी जिस्मफरोशी

कोलकाता : जादवपुर थाने की पुलिस ने तीन महीने से इलाके में चोरी छिपे चल रहे एक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया. इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में पांच यौनकर्मी, एक ग्राहक व फ्लैट की मालकिन शामिल हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरोह की मुखिया फ्लैट की मालकिन […]

कोलकाता : जादवपुर थाने की पुलिस ने तीन महीने से इलाके में चोरी छिपे चल रहे एक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया. इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में पांच यौनकर्मी, एक ग्राहक व फ्लैट की मालकिन शामिल हैं.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरोह की मुखिया फ्लैट की मालकिन रुपश्री सरकार है. वर्ष 2015 में इलाके में देह व्यापार के आरोप में वह पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है. जेल हिरासत काटकर रिहा होने के बाद फिर से उसने प्रिंस अनवर शाह रोड स्थित अपने फ्लैट में देह व्यापार करना शुरू कर दिया था.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आसपास के लोगों से काफी दिनों से इलाके के एक फ्लैट में देह व्यापार चलाये जाने की शिकायत मिल रही थी. गुप्त जानकारी के आधार पर जादवपुर थाने के प्रभारी पुलक कुमार दत्ता के साथ क्राइम ऑफिसर आनंद कुमार सिंह व प्रीतम विश्वास के अलावा लेडी सब इंस्पेक्टर आरके गुप्ता ने वहां छापेमारी की. छापेमारी में फ्लैट से रंगेहाथों आरोपी को आपत्ति जनक हालत में पकड़ा.
उस फ्लैट से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं. इसके बाद वहां से फ्लैट की मालकिन संग पांच यौनकर्मी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया. प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि जेल से रिहा होने के बाद रुपश्री ने देह व्यापार शुरू कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें