23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बकाया 17 हजार वसूलने के लिए बेटे का अपहरण

कोलकाता : काफी दिनों से बकाया राशि वसूलने के लिए एक व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है. घटना पोर्ट इलाके के राजाबागान में मीठा तालाब के बड़ाबागान की है. थाने में दर्ज शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार […]

कोलकाता : काफी दिनों से बकाया राशि वसूलने के लिए एक व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है. घटना पोर्ट इलाके के राजाबागान में मीठा तालाब के बड़ाबागान की है. थाने में दर्ज शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद जमशेद अली (32), मोइनुल हक (19), मोहम्मद अफसार (19) और अबू जुनैद (19) हैं. इनके पास से पुलिस ने अपहृत मोहम्मद असलम (22) नामक व्यवसायी के बेटे को सुरक्षित रिहा करा लिया है. अलीपुर अदालत में पेश करने पर गिरफ्तार चारों आरोपियों को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.

क्या है मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक 21 जुलाई को मोहम्मद शकील नामक एक पीड़ित व्यवसायी ने राजाबागान थाने में अपने बेटे मोहम्मद असलम के अपहरण होने की शिकायत दर्ज करायी. शिकायत में उसने बताया कि बेटे को रिहा करने के बदले अपहरणकर्ता उससे 17 हजार रुपये मांग रहे हैं. इस शिकायत के बाद पुलिस ने फिरौती के लिए किये गये फोनकॉल के टावर लोकेशन के आधार पर राजाबागान इलाके से चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.
वहीं, एक ठिकाने से असलम को भी सुरक्षित रिहा करा लिया गया. प्राथमिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि काफी दिन से व्यवसायी के पास उन लोगों के कुछ रुपये बकाये थे. इसी बकाये रुपये को वसूलने के लिए उन लोगों ने मोहम्मद शकील के बेटे का अपहरण कर लिया था. गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेजा गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें