38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गाय तस्करी में मदद नहीं करने पर की मारपीट, बदमाशों ने युवक पर किया हमला

मालदा : गाय तस्करी के लिए राजी नहीं होने पर पांच स्थानीय बदमाशों पर एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. घायल हुए व्यक्ति को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यह घटना शनिवार रात इंगलिश बाजार थाने के कुमारपुर इलाके में घटी. घायल व्यक्ति ने पांच लोगों के खिलाफ […]

मालदा : गाय तस्करी के लिए राजी नहीं होने पर पांच स्थानीय बदमाशों पर एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. घायल हुए व्यक्ति को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यह घटना शनिवार रात इंगलिश बाजार थाने के कुमारपुर इलाके में घटी. घायल व्यक्ति ने पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुमारपुर इलाका निवासी अब्दुल रज्जाक (32) हमले का शिकार हुआ है. उसने अनारुल शेख समेत पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. इसमें कहा गया है कि शनिवार रात को काम-काज निपटा कर अब्दुल घर लौट रहा था. इसी दौरान एक आम बागान में पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया. उन लोगों ने उसे गाय तस्करी में मदद करने को कहा. उसके राजी नहीं होने पर उसके साथ मारपीट की गई. किसी तरह वह भागकर घर पहुंचा. परिवार के लोगों ने रात में ही उसे मालदा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.
घायल व्यक्ति पेशे से रोलर चालक है. उसने बताया कि अभी महानंदा नदी में जलस्तर बढ़ा हुआ है. कुमारपुर गांव से भारत-बांग्लादेश की सीमा लगी हुई है. रात के समय महानंदा नदी से गायों की तस्करी धड़ल्ले से चल रही है. इलाके के कई युवक इस काले धंधे से जुड़े हुए हैं. यह युवक उसे भी इस काम में शामिल करना चाह रहे थे. इंगलिश बाजार थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें