33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

550 किलो गांजा संग चार अरेस्ट

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के नारकोटिक्स विभाग ने पोर्ट इलाके के डॉक नंबर 12 के निकट करीब 550 किलोग्राम गांजा सहित एक ट्रक को जब्त किया. जब्त गांजा की कीमत करीब 40 लाख रुपये बतायी गयी है. मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम अमजद अली खान (34), अमित राय […]

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के नारकोटिक्स विभाग ने पोर्ट इलाके के डॉक नंबर 12 के निकट करीब 550 किलोग्राम गांजा सहित एक ट्रक को जब्त किया. जब्त गांजा की कीमत करीब 40 लाख रुपये बतायी गयी है. मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम अमजद अली खान (34), अमित राय (40), हरप्रीत सिंह (23) और बलविंदर सिंह (35) बताये गये हैं. हरप्रीत लॉरी चालक है, जबकि बलविंदर हेल्पर है. दोनों पंजाब मूल के हैं. अमित रवींद्रनगर थाना इलाके का रहने वाला है जबकि अमजद का निवास स्थान हुगली के जंगीपाड़ा और महानगर के तिलजला में है.
सूत्रों के अनुसार अमजद अली खान का दावा है कि वह फुटबॉलर रह चुका है. वर्ष 2002 और वर्ष 2008 के बीच वह बंगाल के एक क्लब के अंतर्गत फुटबॉल खेलता था. उसका कहना है कि आर्थिक तंगी के कारण वह ड्रग्स के धंधे से जुड़ गया.सूत्रों के अनुसार गांजा मणिपुर से लाया गया था, जिसे हुगली के जंगीपाड़ा इलाके में सप्लाई किया जाना थी. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
एयरपोर्ट से 12 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार
कोलकाता. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने कोलकाता एयरपोर्ट से 12 किलो गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसका नाम मिलन दे बताया गया है. एनसीबी के कोलकाता जोनल यूनिट के निदेशक दिलीप कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मिलन 12 किलो गांजा लेकर मंगलवार की देर शाम को अंडमान व निकोबार ले जाने की फिराक में था. इसके पहले ही गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने उसे एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया. बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें