27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एनजीओ दफ्तर में काम को आयी युवती से दुष्कर्म

कोलकाता : काम के बहाने 24 वर्षीया एक युवती को दफ्तर में बुलाकर वहां उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना बऊबाजार इलाके के निर्मल चंद्र स्ट्रीट की है. पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी व एक अन्य युवती को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शेख राजीव हुसैन (30) […]

कोलकाता : काम के बहाने 24 वर्षीया एक युवती को दफ्तर में बुलाकर वहां उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना बऊबाजार इलाके के निर्मल चंद्र स्ट्रीट की है. पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी व एक अन्य युवती को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शेख राजीव हुसैन (30) है. वह करया इलाके का रहनेवाला है. वहीं, एक अन्य आरोपी युवती का नाम बैशाखी करण विश्वास (26) है. वह हरिदेवपुर इलाके की रहनेवाली है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद पीड़ित युवती बऊबाजार थाने में पहुंची. वहां उन्हो‍ंने इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी.
शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ बऊबाजार इलाके के निर्मल चंद्र स्ट्रीट में स्थित इमारत के तीसरे तल्ले में रविवार शाम को एक दफ्तर में पहुंची थी. वह दफ्तर उसे एक एनजीओ का दफ्तर उसे बताया गया था. वहां पहुंचने के बाद बैशाखी ने एक युवक से उसकी मुलाकात करायी, उसने उस युवक का परिचय एनजीओ कर्मचारी के रूप में दिया.
पीड़िता का आरोप है कि उस दफ्तर में घुसते ही उसे एक कमरे में लेजाकर उस युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बैशाखी पहले से यह सब जानती थी, इसके बावजूद उसने उसे सतर्क नहीं किया. इसके कारण वह भी इस गुनाह में जिम्मेदार है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें