29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चिकित्सक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में तोड़फोड़

माथाभांगा : डॉ. शुभ्रोजीत दास पर जानलेवा हमला व अस्पताल में तोड़फोड़ की घटना से रविवार को माथाभांगा महकमा अस्पताल परिसर गरमा गया. घटना से दूसरे चिकित्सक भी भयभीत हैं. वहीं इलाके के लोग घटना की कड़ी निंदा कर रहे है.जानकारी मिली है कि शाम के छह बजे कुरसामारी इलाके से एक घायल युवक अख्तारुद्दीन […]

माथाभांगा : डॉ. शुभ्रोजीत दास पर जानलेवा हमला व अस्पताल में तोड़फोड़ की घटना से रविवार को माथाभांगा महकमा अस्पताल परिसर गरमा गया. घटना से दूसरे चिकित्सक भी भयभीत हैं. वहीं इलाके के लोग घटना की कड़ी निंदा कर रहे है.जानकारी मिली है कि शाम के छह बजे कुरसामारी इलाके से एक घायल युवक अख्तारुद्दीन मियां को अस्पताल लाया गया. वहां इमरजेंसी विभाग में डॉ. सुभ्रोजीत दास ने मरीज को भर्ती किया.
किसी बात को लेकर मरीज के परिजनों से उनकी कहासुनी हुई. आरोप है कि बातों ही बातों में डॉ. शुभ्रोजीत दास पर मरीज के परिजनों ने वहां रखे स्टूल से हमला कर दिया. उनलोगों ने अस्पताल में भी तोड़फोड़ की. घटना की खबर पाकर माथाभांगा एसडीपीओ सुभेंदु मंडल व आईसी प्रदीप सरकार विशाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन तबतक बदमाश वहां से भाग निकले.
मरीज को कूचबिहार रेफर कर दिया गया है. अस्पताल अधीक्षक देव दीप घोष ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है. उन्होंने बताया कि कुरशामारी के मरीज अख्तारुद्दीन मिंया को भर्ती कर लिया गया. लेकिन उनलोगों ने डॉ. शुभ्रोजीत दास के साथ मारपीट किया व अस्पताल में तोड़फोड़ मचाया. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गयी. स्वास्थ्य विभाग को भी मामले से अवगत कराया गया है. दोषियों को कड़ी सजा की मांग की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें