20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नेजाम नगर में दुकानदार की गोली मार हत्या

दुकान में ही अपराधियों ने मार दी गोली रांची : हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नेजाम नगर में गुमटी में किराना दुकान चलानेवाले तमजीद अंसारी (45) की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है़ वह नेजाम नगर के ही रहनेवाले थे. जानकारी के अनुसार वह दुकान बंद […]

दुकान में ही अपराधियों ने मार दी गोली

रांची : हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नेजाम नगर में गुमटी में किराना दुकान चलानेवाले तमजीद अंसारी (45) की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है़ वह नेजाम नगर के ही रहनेवाले थे. जानकारी के अनुसार वह दुकान बंद कर घर ही जानेवाले थे, तभी अपराधी पहुंच गये और नजदीक से उन्हें गोली मार दी. फिर अपराधी वहां से भाग निकले. घायलावस्था में तमजीद अंसारी दुकान से बाहर निकले और कुछ दूर तक एक बाइक से और फिर एंबुलेंस से रिम्स पहुंचे.
चिकित्सकों ने आरंभिक इलाज के लिए बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद व हिंदपीढ़ी थानेदार को रात करीब 10 बजे मिली. पुलिस जांच करने मौके पर पहुंची. पुलिस ने अपराधियों और घटना के कारण के बारे में लोगों से जानकारी ली. लेकिन किसी ने घटना के बारे में स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं दी. एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और दुकान की जांच की.
मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया है. वे बाइक से दुकान पहुंचे थे. बाइक सवार अपराधियों ने तमजीद से संभवत: रुपये या किसी सामान की मांग की. इसी को लेकर तमजिद और अपराधियों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद एक अपराधी ने कमर से पिस्टल निकाल कर तमजीद को गोली मार दी. कुछ लोगों को इस बात की आशंका है कि अपराधी संभवत: नशे के आदि हैं़ वे तमजीद से शायद रंगदारी के रूप में रुपये की मांग करने पहुंचे थे़ विरोध करने पर उन लोगों ने गोली मार कर उनकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के कई लोग दुकान के समीप जुट गये. लोगों ने कहा कि तमजीद काफी शरीफ व्यक्ति थे. वह दुकान चलाकर ही परिवार की परवरिश करते थे. उनका किसी से कोई विवाद नहीं था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें