27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तिलकेश्वर गोप के कई वाहन जब्त

खूंटी : प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के सब जोनल कमांडर तिलकेश्वर गोप को पुलिस हर तरफ से घेरने में जुट गयी है. इस क्रम में एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर गठित टीम ने यूएपी एक्ट की धारा 24(ए) /25 के तहत प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआई के सबजोनल कमांडर व कई कांडों के अभियुक्त तिलकेश्वर […]

खूंटी : प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के सब जोनल कमांडर तिलकेश्वर गोप को पुलिस हर तरफ से घेरने में जुट गयी है. इस क्रम में एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर गठित टीम ने यूएपी एक्ट की धारा 24(ए) /25 के तहत प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआई के सबजोनल कमांडर व कई कांडों के अभियुक्त तिलकेश्वर गोप द्वारा उपयोग में लाये जा रहे कई वाहनों को जब्त किया है. सभी वाहनों को तोरपा, रनिया, तपकारा, कर्रा आदि थाना क्षेत्र से जब्त कर तोरपा थाना में रखा गया है. एसपी को पुख्ता सूचना मिली थी कि तिलकेश्वर गोप लोगों व व्यवसायी से लेवी वसूलने के लिए इन वाहनों का उपयोग कर रहा है.

इसके बाद एसपी ने एक टीम गठित कर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने एक एलएमवी जीप जेएच01 बीआर 1616, दो स्काॅर्पियो जेएच 01 बीवाई 8321 एवं जेएच 01 बीबी 0536, दो बोलेरो जेएच 01 बीबी 7454 एवं जेएच 01 बीआर 7441, दो यात्री बस जेएच 01 सीएन 1526 एवं जेएच 20 सी 8126 को जब्त किया.

एसपी ने बताया कि तिलकेश्वर गोप ने लेवी के पैसे के अलावा लोगों को डरा-धमका कर उक्त संपत्ति अर्जित की है. विदित हो कि इससे पूर्व एसपी के निर्देश पर खूंटी जिला पुलिस पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप एवं जोनल कमांडर जिदन गुड़िया की संपत्ति भी जब्त कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें