27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरा : चाराकल के विवाद में भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा

आरा : कोइलवर थाने के सकड्डी गांव में शुक्रवार की अहले सुबह बंटवारे और चाराकल के विवाद को लेकर बड़े भाई ने मंझले भाई की लाठी- डंडे से पीटकर हत्या कर दी. मृतक सकड्डी गांव निवासी 45 वर्षीय रमेश यादव है, जो स्व रामईश्वर यादव के पुत्र हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा […]

आरा : कोइलवर थाने के सकड्डी गांव में शुक्रवार की अहले सुबह बंटवारे और चाराकल के विवाद को लेकर बड़े भाई ने मंझले भाई की लाठी- डंडे से पीटकर हत्या कर दी. मृतक सकड्डी गांव निवासी 45 वर्षीय रमेश यादव है, जो स्व रामईश्वर यादव के पुत्र हैं.
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रमेश राय अपने मिठाई दुकान पर जा रहे थे. इसी बीच उनके बड़े भाई चंदेश्वर राय समेत अन्य लोगों ने अचानक लाठी-डंडे से हमला कर दिया. आनन-फानन में जख्मी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, कोइलवर इलाज के लिए ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही कोइलवर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
मृतक के पुत्र रंजीत यादव के बयान पर चंदेश्वर यादव समेत पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
तीन भाइयों में मंझले थे रमेश, बड़े और मंझले भाई के बीच में चल रहा था विवाद : बताया जा रहा है कि मृतक रमेश यादव तीन भाइयों में मंझले थे. तीनों भाई में चंदेश्वर राय सबसे बड़े थे, जिनका पूरा परिवार पर मालिकानाचल रहा था. तीनों भाइयों के बीच पूर्व से ही संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा था, लेकिन बड़े भाई की नीयत कुछ साफ नहीं थी.
दोनों भाई अक्सर बंटवारे को लेकर बड़े भाई से बात करते थे लेकिन अक्सर तीनों के बीच मारपीट की घटनाएं होती थीं. शुक्रवार को ऐसा हुआ कि मामुली कुटी कल के विवाद को लेकर रमेश यादव की पीट- पीट कर हत्या कर दी गयी. मृतक सकड्डी बाजार पर पेड़े की दुकान चलाता था.
पति की मौत के बाद पत्नी को मार गया काठ, बेटों का रोते- रोते बुरा हाल : पति की मौत की सूचना मिलते ही पत्नी शिवकुमारी देवी को काठ मार गया. रोते- रोते पत्नी का बुरा हाल है. वहीं दोनों पुत्र रंजीत और प्रदूमन पिता के मौत के बाद गहरे सदमें में है.
दोनों के चेहरे पर पिता के मौत का गुस्सा स्पष्ट रूप से दिखायी पड़ रहा था.रंजीत के बयान पर पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें