28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टायर लदे ट्रक से एक करोड़ की शराब जब्त

सरैया (मुजफ्फरपुर) : मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग एनएच 102 रेवा रोड स्थित अंबारा चौक से सरैया पुलिस ने एक करोड़ की विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस को देख कर भाग रहे ट्रक के चालक को भी खदेड़ कर पकड़ लिया गया है. माफियाओं ने पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक में पुरानी टायर के नीचे […]

सरैया (मुजफ्फरपुर) : मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग एनएच 102 रेवा रोड स्थित अंबारा चौक से सरैया पुलिस ने एक करोड़ की विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस को देख कर भाग रहे ट्रक के चालक को भी खदेड़ कर पकड़ लिया गया है. माफियाओं ने पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक में पुरानी टायर के नीचे 246 कार्टन शराब छुपा कर रखा था. यह कार्रवाई एसएसपी विवेक कुमार के निर्देश पर सरैया पुलिस ने की है.
चालक ओमपाल उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के जरचा थाने के मधुयानी गांव का रहने वाला है. पुलिस उसको हिरासत में लेकर स्थानीय शराब माफियाओं के बारे में पूछताछ कर रही है. एसएसपी विवेक कुमार को बुधवार की रात गुप्त सूचना मिली कि यूपी नंबर ट्रक से छपरा के रास्ते जिले में शराब की बड़ी खेप लायी जा रही है.
मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने सरैया थानेदार मो. अल्लाउद्दीन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर छापेमारी शुरू कर दी.
अंबारा चौक पर पुलिस जीप को देख उक्त शराब लदे ट्रक को लेकर चालक तेजी से भागने लगा. 500 मीटर तक पीछा करने के बाद चालक ट्रक को साइड में खड़ी कर भागने लगा. जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया.
बक्सर : शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर बीके सिंह को नगर थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया. ज्ञात हो कि डॉक्टर सिंह ग्लोबल हॉस्पिटल बक्सर के डायरेक्टर भी हैं.
पिछले साल इनके हॉस्पिटल में ऑपरेशन कराने दौरान इटाढ़ी की एक महिला की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने सड़क पर शव रख कर हंगामा मचाते हुए हॉस्पिटल प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. मृतक के परिजन डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
लंबे समय बाद डॉक्टर की गिरफ्तारी से शहर में काफी चर्चा होती रही. मामले में जहां पुलिस अधिकारी देर शाम तक चुप्पी साधे रहे, वहीं अधिकतर डॉक्टर भी इससे अंजान रहे. देर शाम जैसे-जैसे मामले की जानकारी शहर के चिकित्सकों को हुई वैसे-वैसे चर्चाओं का बाजार गर्म होता गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें