36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चैनपुर थाने पर हमले का आरोपित नक्सली अशोक बैठा गिरफ्तार

सासाराम (रोहतास) : कैमूर जिले के चैनपुर थाने पर हमले सहित अन्य मामलों में आरोपित नक्सली अशोक कुमार बैठा को पुलिस ने गुरुवार की शाम सासाराम शहर के कचहरी के समीप से गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि बैठा चैनपुर थाना पर हमले का आरोपित है. उसके विरुद्ध […]

सासाराम (रोहतास) : कैमूर जिले के चैनपुर थाने पर हमले सहित अन्य मामलों में आरोपित नक्सली अशोक कुमार बैठा को पुलिस ने गुरुवार की शाम सासाराम शहर के कचहरी के समीप से गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि बैठा चैनपुर थाना पर हमले का आरोपित है. उसके विरुद्ध कोर्ट से वारंट जारी था.
इसके साथ ही इंद्रपुरी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार नक्सलियों ने कन्फेशनल में बैठा को लेवी का हिस्सा देने की बात स्वीकारी थी. उक्त दोनों आरोपों के तहत बैठा को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि अशोक बैठा वर्तमान में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) के रोहतास-कैमूर का जिला सचिव है.
उसकी गिरफ्तारी पर पार्टी के कार्यालय सचिव चंद्रमा दास ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि कचहरी के समीप से जिला सचिव को सादे लिबास में पुलिस के दर्जन भर जवानों ने गाड़ी में बैठा कर यह बोल कर ले गये हैं कि एसपी बुला रहे हैं.
एक अपराधी की तरह नेता को ले जाना जनाधिकार व कानून का उल्लंघन है. पार्टी इस कार्रवाई की निंदा करती है. जिला सचिव की गिरफ्तारी के खिलाफ आंदोलन किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें