26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : छात्र संघ चुनाव की मतगणना में फायरिंग, NSUI के कार्यकर्ताओं ने जम कर की तोड़फोड़, लाठीचार्ज

आरा : वीर कुंवर सिंह विवि के इतिहास में पहली बार हो रहे छात्र संघ चुनाव में मतगणना के दौरान सोमवार को विस्फोटक स्थिति पैदा हो गयी. मतगणना के दौरान फायरिंग, लाठीचार्ज और हंगामा हुआ. इसकी वजह से मतगणना केंद्रों पर अफरातफरी का माहौल कायम रहा. स्थिति को नियंत्रित करने में पुलिस प्रशासन को काफी […]

आरा : वीर कुंवर सिंह विवि के इतिहास में पहली बार हो रहे छात्र संघ चुनाव में मतगणना के दौरान सोमवार को विस्फोटक स्थिति पैदा हो गयी. मतगणना के दौरान फायरिंग, लाठीचार्ज और हंगामा हुआ. इसकी वजह से मतगणना केंद्रों पर अफरातफरी का माहौल कायम रहा.
स्थिति को नियंत्रित करने में पुलिस प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी. महिला कॉलेज केंद्र के बाहर मतगणना के बाद विजय जुलूस निकाल रहे आईसा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी. इसके बाद एक पक्ष ने मौके पर फायरिंग कर दी. इसके बाद भगदड़ मच गयी. इसमें आंशिक रूप से लगभग आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. वहीं जगजीवन कॉलेज में सभी सीटों पर जदयू के छात्र संगठन की जीत पर बवाल मच गया.
छात्र राजद और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जम कर तोड़फोड़ की. हंगामे की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. वहीं महाराजा कॉलेज में निर्धारित समय से तीन घंटे विलंब से मतगणना शुरू होने पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा, फायरिंग व लाठीचार्ज की घटना के कारण मतगणना में कई जगहों पर व्यवधान पैदा हुआ. हालांकि फायरिंग की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें