29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर नकदी और कीमती सामान ले उड़े

बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक बर्दवान : बर्दवान रेल पुलिस ने नशाखुरानी के शिकार तीन यात्रियों को अचेत अवस्था में डाउन कालका-हावडा मेल से उतारकर बर्दवान मेिडकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है. इनकी पहचान अमरेंद्र मालिक, पिंटू दास और मोमिन शेख के रूप मेें हुयी है. तीनों की हालत नाजुक […]

बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

बर्दवान : बर्दवान रेल पुलिस ने नशाखुरानी के शिकार तीन यात्रियों को अचेत अवस्था में डाउन कालका-हावडा मेल से उतारकर बर्दवान मेिडकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है. इनकी पहचान अमरेंद्र मालिक, पिंटू दास और मोमिन शेख के रूप मेें हुयी है. तीनों की हालत नाजुक बतायी जा रही है. दिल्ली और गाजियबाद से सवार इन यात्रियों के पास रखे नगदी तथा अन्य कीमती सामान लेकर नशाखरानी ट्रेन से उतर गये.
रेल पुलिस ने बताया िक तीनों की हालत अभी गंभीर है. होश आने पर बातचीत में इनसे पता चला है िक मोमिन शेख मुर्शिदाबाद के खडग्राम थाना के गोपीनाथपुर का रहने वाला है. अमरेंद्र मालिक पूर्व बर्दवान के खंडघोष थाना अंतर्गत मिरेपोता गांव का जबकि पिंटू दास मंतेश्वर थाना के बाउरी गांव का निवासी है. मोमिन गाजियाबाद में टावर टेक्निशियन का काम करता है.
पिंटू दास और अमरेंद्र मालिक दोनों स्टील पॉलिस का काम करता हैं. पुलिस ने बताया िक पिंटू और अमरेंद्र होली के मौके पर जबकि मोमिन बहन की शादी को लेकर डाउन कालका मेल से बर्दवान आ रहे थे. इलाहाबाद स्टेशन पर तीन नशाखुरानी कालका मेल के एस फोर बोगी में चढ़े और बातों-बातों में इनसे दोस्ती कर ली. बाद में उन्होंने इन्हें कोल्ड ड्रिंक्स पिलाई. इसके बाद तीनों बेहोश हो गये. नशाखुरानी गिरोह के सदस्य ने अमरेंद्र मालिक के पास रखे सात हजार, पिंटू दास के 20 हजार और मोमिन शेख के 25 हजार रुपये तथा कीमती सामान लेकर उतर गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें