31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : दुष्कर्म के बाद ईंट से सिर कूच कर महिला की हत्या

हाजीपुर : दुष्कर्म के बाद ईंट से सिर कूच कर एक महिला की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. वारदात उस समय हुई जब महिला सुबह शौच के लिए खेत में गयी थी. सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी पूर्वी गांव में मंगलवार की सुबह ईख के खेत में […]

हाजीपुर : दुष्कर्म के बाद ईंट से सिर कूच कर एक महिला की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. वारदात उस समय हुई जब महिला सुबह शौच के लिए खेत में गयी थी.

सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी पूर्वी गांव में मंगलवार की सुबह ईख के खेत में एक महिला के साथ दुष्कर्म कर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. मृतका 36 वर्षीया सुनीता देवी दिग्घी पूर्वी गांव निवासी रामायण दास की पत्नी थी. घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे के आसपास सुनीता देवी शौच के लिए घर से कुछ दूरी पर ही स्थित एक खेत में गयी थी. काफी देर होने पर जब महिला घर वापस नहीं आयी तो मृतका की 14 वर्षीया बेटी अर्चना खेत में अपनी मां को तलाशने निकली. अर्चना की नजर जब गन्ने के खेत में खून से लथपथ अपनी मां पर पड़ी, तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसके चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग जुट गये.

महिला का सिर पूरी तरह कुचला हुआ था, महिला का सिर जिस ईंट से कुचला गया था, वह ईंट भी बगल में पड़ा था. पुलिस की तफ्तीश के दौरान कुछ ही दूरी पर महिला के कान का एक झुमका भी पड़ा था.

जिसे प्रतीत होता है कि अपराधियों ने उसे घसीट कर गन्नें की खेत में ले जा कर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी होगी. इधर महिला की मौत के बाद मृतका की 14 वर्षीया बेटी अर्चना और 15 साल का बेटा राकेश कुमार का भी रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. मृतका के पति रामायण दास ने सदर थाने में अज्ञात अपराधियों द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें