36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल : रुपये डालनेवाले ने ही खाली किया एटीएम

एटीएम में रुपये भरनेवाले सुरक्षागार्ड की करतूत एजेंसी को दिया रुपये जमा होने का नकली बिल हावड़ा मैदान में एटीएम से दो दिन में गायब किये 11 लाख कोलकाता : मोचीपाड़ा थाने की पुलिस ने एटीएम में रुपये भरनेवाली एजेंसी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. दबोचे गये कर्मचारी का नाम देवाशीष खान है. […]

एटीएम में रुपये भरनेवाले सुरक्षागार्ड की करतूत
एजेंसी को दिया रुपये जमा होने का नकली बिल
हावड़ा मैदान में एटीएम से दो दिन में गायब किये 11 लाख
कोलकाता : मोचीपाड़ा थाने की पुलिस ने एटीएम में रुपये भरनेवाली एजेंसी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. दबोचे गये कर्मचारी का नाम देवाशीष खान है. वह हावड़ा के एमसी घोष लेन का रहनेवाला है.
वह मोचीपाड़ा इलाके के सुबोध मल्लिक स्क्वायर रोड में स्थित एक कंपनी का कर्मचारी था. कंपनी ने उस पर 11 लाख रुपये गबन करने का आरोप लगाया है. इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. अदालत में पेश करने पर उसे 26 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.
क्या है मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मोचीपाड़ा थाना अंतर्गत राजा सुबोध मल्लिक स्क्वायर में एक प्राइवेट कंपनी के मैनेजर सौरभ बसु ने इसकी शिकायत मोचीपाड़ा थाने में दर्ज करायी थी. शिकायत में उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी एटीएम में रुपये भरने का काम करती है. कई प्राइवेट व सरकारी बैंकों की एटीएम में उनकी कंपनी के कर्मचारी जाकर रुपये भरते हैं. रुपये भरने के बाद एटीएम से निकलनेवाली रसीद बैंक में जमा करने पर वे रुपये उन्हें वापस मिल जाते हैं.
उन्हें 12 दिसंबर को पता चला कि हावड़ा मैदान में एक एटीएम में लगातार दो दिन पांच लाख व छह लाख रुपये भरे नहीं गये हैं. लेकिन एटीएम में दोनों दिन रुपये भरे जाने की रसीद देवाशीष खान ने उनके हवाले किया था. वह अपने साथी सुब्रत कुंडू के साथ वहां रुपये भरने गया था. रुपये वापस लेने के लिए, जब उन्होंने उस कागज को बैंक में जमा किया, तो वह कागज नकली होने का पता चला.
लिंक फेल होने का बहाना कर नहीं डाले थे रुपये
मामले की जांच की गयी तो पता चला कि लिंक फेल होने की बात कहकर देवाशीष ने हावड़ा मैदान स्थित एक एटीएम में 27 नवंबर को पांच लाख रुपये व 28 नवंबर को छह लाख रुपये जमा नहीं किये थे. इस रुपये को वह अपने साथ रख लिया और एक नकली स्लिप एजेंसी में जमा करवाया. बैंक में वह रसीद जमा किये जाने पर हकीकत का पता चला.
हावड़ा से गिरफ्तार हुआ अारोपी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस जानकारी के बाद पुलिस ने देवाशीष की तलाश शुरू की. काफी तलाशी के बाद आरोपी को उसी के इलाके हावड़ा से गिरफ्तार किया गया. इस घटना में उसका दूसरा साथी सुब्रत कुंडू फरार है. पुलिस ने उसे तलाश रही है. बरामद रुपये की तलाश जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें