30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : माडाकर्मियों ने मेयर को पीटा

माडा परिसर बना रणक्षेत्र, निगम व माडाकर्मियों में भिड़ंत, पथराव, वाहन के शीशे फोड़े धनबाद : एक टिपर (कचरा ढोनेवाली गाड़ी) से एक माडाकर्मी के घायल होने के बाद गुरुवार को माडा परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. माडा व नगर निगम कर्मियों के बीच जम कर मारपीट हुई. घायल माडाकर्मी का हाल जानने पहुंचे […]

माडा परिसर बना रणक्षेत्र, निगम व माडाकर्मियों में भिड़ंत, पथराव, वाहन के शीशे फोड़े

धनबाद : एक टिपर (कचरा ढोनेवाली गाड़ी) से एक माडाकर्मी के घायल होने के बाद गुरुवार को माडा परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. माडा व नगर निगम कर्मियों के बीच जम कर मारपीट हुई.

घायल माडाकर्मी का हाल जानने पहुंचे मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल के साथ भी मारपीट की गयी. उन पर पथराव किया. विरोध में निगम कर्मियों ने भी माडाकर्मी अरुण कुमार की जम कर पिटाई कर दी. इसको लेकर लगभग दो घंटे तक माडा परिसर में अफरातफरी मची रही.

नारेबाजी का दौर चलता रहा. सूचना के बाद पुलिस भी आयी, लेकिन किसी ने कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी. पुलिस की पहल पर मामला शांत हो गया. इधर, पिटाई के विरोध में माडाकर्मी हड़ताल पर चले गये हैं. माडा यूनियन नेता राम प्रवेश शर्मा के अनुसार जब तक माडा कैंपस से निगम कार्यालय हट नहीं जाता, कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे.

बताया जाता है कि गुरुवार को नगर निगम की 22 टिपर को सूडा निदेशक राजेश कुमार शर्मा हरी झंडी दिखानेवाले थे. इसी क्रम में माडा कार्यालय के गेट से टिपर अंदर आ रही थी. इसी दौरान एक टिपर से माडाकर्मी यदु राम घायल हो गया. इसके बाद माडाकर्मी गोलबंद होने लगे. एकजुट होकर टिपरों का शीशा तोड़ने लगे. इतना ही नहीं, चालकों की पिटाई भी करने लगे. इसके बाद माहौल पूरा गर्म हो गया. माडाकर्मी मेयर के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

माडा यूनियन का कहना है कि कैंपस से निगम हटेगा, तभी काम होगा. माडा के कैंपस में निगम कार्यालय भाड़ा पर है और माडा के साथ रंगदारी करता है. जब तक माडा परिसर से निगम नहीं हटेगा, माडाकर्मी हड़ताल पर रहेंगे. वहीं मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि सूचना मिली थी कि निगम के टिपर से माडाकर्मी घायल हो गया है. मानवता के नाते उसे देखने गया था, लेकिन माडाकर्मियों ने दूसरे मुद्दे को लेकर मुझ पर अटैक किया. पत्थर भी फेंका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें