20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उग्रवादियों ने जेसीबी व ट्रैक्टर फूंके

चंदवा (लातेहार) : जमीरा पंचायत अंतर्गत महुआमिलान रेलवे स्टेशन के सामने राजेंद्र प्रसाद साहू के घर के बाहर खड़ी जेसीबी और ट्रैक्टर को उग्रवादियों ने फूंक दिया. घटना रविवार देर रात की है. करीब तीस लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. दोनों वाहन दो करोड़ की लागत से बननेवाले महुआमिलान-देवनदिया ग्रामीण […]

चंदवा (लातेहार) : जमीरा पंचायत अंतर्गत महुआमिलान रेलवे स्टेशन के सामने राजेंद्र प्रसाद साहू के घर के बाहर खड़ी जेसीबी और ट्रैक्टर को उग्रवादियों ने फूंक दिया. घटना रविवार देर रात की है. करीब तीस लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. दोनों वाहन दो करोड़ की लागत से बननेवाले महुआमिलान-देवनदिया ग्रामीण पक्की पथ निर्माण कार्य में लगे थे.

ठेकेदार गणेश प्रसाद चतरा के रहनेवाले हैं. लोगों ने बताया कि रात करीब दो बजे आग की लपटें उठते दिखीं. दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. निर्माण कार्य के साइट इंचार्ज शेखर कुमार पांडेय ने चंदवा थाना में पीएलएफआइ उग्रवादियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने कहा कि चार दिसंबर की दोपहर लाल रंग की बाइक (जेएच01वाई-1114) से दो व्यक्ति आये थे. खुद को पीएलएफआइ का सदस्य बताते हुए जान से मारने की धमकी दी.

कहा कि अपने मालिक से कहना कि प्रशांत जी से बात कर ले, वरना काम बंद कर दो. मैंने इसकी सूचना ठेकेदार को भी दी थी. दस दिसंबर को पुन: उस नंबर से फोन आया था. रविवार की देर रात मेरे मुंशी राजेश कुमार ने जेसीबी व ट्रैक्टर जलने की जानकारी दी. उधर, पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश्वर पांडेय ने कहा कि धमकी मिलने के बाद भी उक्त मामले की कोई जानकारी पुलिस को ठेकेदार द्वारा नहीं दी गयी. जांच जारी है. जल्द ही दोषी गिरफ्त में होंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें