26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक चालक गिरफ्तार मालिक की तलाश

रानीगंज : ट्रक का किश्ती चुकाने के िलये ट्रक मालिक मोहम्मद सकील अंसारी ने 15 लाख रुपये का टीएमटी बार रॉड मात्र साढ़े चार लाख रुपये में बेच दिया. घटना रानीगंज के पंजाबी मोड़ थाना क्षेत्र की है. कुल्टी थानांतर्गत सांकोतिड़या पांच नंबर के रहने वाले ट्रक चालक मोहम्मद इकबाल को गिरफ्तार कर पुलिसिया जिरह […]

रानीगंज : ट्रक का किश्ती चुकाने के िलये ट्रक मालिक मोहम्मद सकील अंसारी ने 15 लाख रुपये का टीएमटी बार रॉड मात्र साढ़े चार लाख रुपये में बेच दिया. घटना रानीगंज के पंजाबी मोड़ थाना क्षेत्र की है. कुल्टी थानांतर्गत सांकोतिड़या पांच नंबर के रहने वाले ट्रक चालक मोहम्मद इकबाल को गिरफ्तार कर पुलिसिया जिरह के दौरान यह बात उभरकर सामने आयी है.
पंजाबी मोड़ पुलिस सूत्रों ने बताया िक चार दिसंबर को चिरकुंडा झारखंड के रहने वाले ट्रांसपोर्टर प्रेम कुमार ने कल्याणेश्वरी स्थित टीएमटी बार कारखाने से 30 टन दो क्विंटल रॉड मालदा के िलये सांकतोिड़या पांच नंबर िनवासी ट्रक मालिक शकील अंसारी के ट्रक में लोड कर मालदा के लिए रवाना किया था.
ट्रक चालक मोहम्मद इकबाल भी सांकतोिड़या पांच नंबर का रहने वाला था.पांच दिसंबर को ट्रांसपोर्टर प्रेम कुमार ने चालक मोहम्मद इकबाल को फोन किया तो उसने बताया िक वह पंजाबी मोड़ इलाके में है. तत्पश्चात उसने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया.
इस दौरान ट्रांसपोर्टर प्रेम कुमार ने कई बार ट्रक चालक मोहम्मद इकबाल तथा ट्रक मालिक मोहम्मद शकील अंसारी से संपर्क करने का प्रयास किया लेिकन वह सफल नहीं हो पाया. अंततः आठ दिसंबर को प्रेम कुमार ने रानीगंज के पंजाबी मोड़ फाड़ी में रॉड सहित ट्रक हाईजैक करने के लिये प्राथमिकी दर्ज कराई.
प्राथमिकी दर्ज होने के बाद हरकत में आयी पुिलस ने फोन के लोकेशन के आधार पर रानीगंज बल्लवपुर फांड़ी इलाका स्थित एक रिश्तेदार के घर से मोहम्मद इकबाल को धर दबोचा. मोहम्मद इकबाल ने पुिलसिया पूछताछ में बताया िक ट्रक मालिक शकील अंसारी के कहने पर ही उसने 15 लाख रूपयों का रॉड पुरुलिया जिले के बांदोयन मारवाड़ी पट्टी लोहा मार्केट में मात्र साढे लाख रुपये में बेच दिया.
पुलिस ने छापेमारी कर बांदोयान के मारवाड़ी पट्टी स्थित एक गोदाम से 15 लाख रुपयों का टीएमटी बार बरामद किया. उसने बताया कि टीएमटी बार खाली करने के पश्चात उसने ट्रक को बांकुड़ा के हैवी मोड़ पर खड़ा कर दिया. मोहम्मद इकबाल ने पुलिस को बताया कि ट्रक मालिक शकील अंसारी पर फाइनेंस कंपनी का किश्ती बाकी था. कंपनी लगातार उस पर दबाव बना रही थी. किश्ती नहीं देने पर ट्रक लेने की बात कंपनी की ओर से कही गयी थी.
इस भय से उसने 15 लाख रुपयों का रॉड मात्र साढ़े चार लाख रूपयो में बेच दिया. पुलिस ट्रक मालिक शकील अंसारी की तलाश कर रही है. पुलिस ने मोहम्मद इकबाल को आसनसोल न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें