27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करया : रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी को चाकू मारा

कोलकाता: करया इलाके में एक व्यापारी पर चाकू से हमला कर बदमाशों का गिरोह फरार हो गया. घटना करया इलाके के झाउतल्ला लेन में शनिवार को हुई. जख्मी व्यापारी का नाम सैय्यद अलाउद्दीन है. इस घटना के बाद हमलावर बदमाशों के खिलाफ उन्होंने जानलेवा हमला का मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित […]

कोलकाता: करया इलाके में एक व्यापारी पर चाकू से हमला कर बदमाशों का गिरोह फरार हो गया. घटना करया इलाके के झाउतल्ला लेन में शनिवार को हुई. जख्मी व्यापारी का नाम सैय्यद अलाउद्दीन है.
इस घटना के बाद हमलावर बदमाशों के खिलाफ उन्होंने जानलेवा हमला का मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित व्यापारी ने शिकायत में बताया कि उनका इलाके के एक व्यक्ति के साथ काफी पुराना विवाद चल रहा था. हाल ही में उसने बदला लेने की धमकी दी थी. उसी व्यक्ति ने अपने गुंडे भेजकर उससे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी.

उसने देने से मना किया तो बदमाश अंजाम भुगतने को तैयार करने की धमकी दी. इसके बाद भी उसने रुपये देने से इनकार करने लगा तो बदमाशों ने गुस्से में उन पर धारदार चाकू से जानलेवा हमला कर दिये. जब तक लोग उसे पकड़ने की कोशिश शुरू करते, तब तक सभी फरार हो गये थे. तुरंत चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उन्हें भेजा गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. पीड़ित व्यापारी के बयान के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हमलावलों की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें