29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराब पीकर शादी में गये दारोगा व सिपाही सस्पेंड

छपरा (सारण) : एकमा थाने में पदस्थापित एक एएसआई व सिपाही को शराब पीकर दफादार के घर शादी समारोह में जाना महंगा पड़ गया. जमादार व सिपाही के नशे में होने का वीडियो वायरल हो गया और यह मामला एसपी हरकिशोर राय तक पहुंच गया. एसपी ने दोनों को निलंबित कर लाइन हाजिर करने का […]

छपरा (सारण) : एकमा थाने में पदस्थापित एक एएसआई व सिपाही को शराब पीकर दफादार के घर शादी समारोह में जाना महंगा पड़ गया. जमादार व सिपाही के नशे में होने का वीडियो वायरल हो गया और यह मामला एसपी हरकिशोर राय तक पहुंच गया. एसपी ने दोनों को निलंबित कर लाइन हाजिर करने का आदेश दिया है.
बताया जाता है कि आठ दिसंबर को विशुनपुर निवासी दफादार जगदीश सिंह की पुत्री की शादी थी, जिसमें एकमा थाने से एएसआई परमानंद पासवान व सिपाही विवेक कुमार भी गये थे.
दोनों ने शराब पी रखी थी. इसका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया. एसपी ने वायरल वीडियो की जांच करायी, जिसमें एएसआई परमानंद पासवान व सिपाही विवेक कुमार के शराब नशे की हालत में बरात में शामिल होने की बात सामने आयी. एसपी ने जांच रिपोर्ट के आधार पर जमादार व सिपाही को निलंबित कर दिया.निलंबित पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से पुलिस केंद्र में योगदान करने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें