28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ई-रिक्शा चालक ने की छात्रा से छेड़खानी, प्राथमिकी दर्ज

रांची: लालपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रहनेवाली छात्रा की शिकायत पर शनिवार को ई-रिक्शा चालक के खिलाफ छेड़खानी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. छात्रा मूल रूप से पीटीपीस पतरातू की रहनेवाली है. पुलिस आरोपी ई-रिक्शा चालक के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है. प्राथमिकी के अनुसार घटना आठ […]

रांची: लालपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रहनेवाली छात्रा की शिकायत पर शनिवार को ई-रिक्शा चालक के खिलाफ छेड़खानी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. छात्रा मूल रूप से पीटीपीस पतरातू की रहनेवाली है. पुलिस आरोपी ई-रिक्शा चालक के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है. प्राथमिकी के अनुसार घटना आठ दिसंबर दोपहर करीब एक बजे की है.

शिकायत के अनुसार छात्रा हरिओम टावर के समीप कचहरी चौक जाने के लिए ई-रिक्शा पर चढ़ी थी. चालक ने छात्रा से पूछा कि तुम्हें कहा तक जाना है. छात्रा ने कहा कि उसे रांची कॉलेज तक जाना है. इस पर चालक छात्रा को कॉलेज तक ले जाने को तैयार हो गया, लेकिन वह उसे दूसरे रास्ते से ले जाने लगा. छात्रा ने जब पूछा कि कहां ले जा रहे हो, तब वह बोला कॉलेज ही ले जा रहा हूं.

इसके बाद ई-रिक्शा चालक ने छात्रा से अपने गांव पर बात करने के लिए मोबाइल फोन मांगा. लेकिन फोन नहीं लगने पर चालक ने छात्रा को मोबाइल वापस नहीं किया और तेज रफ्तार से ई- रिक्शा चलाने लगा. इस पर छात्रा चिल्लाने लगी, तब चालक ने ई-रिक्शा रोक दिया. तुरंत ही आसपास के लोग मौके पर जुट गये. तब चालक ने छात्रा को मोबाइल वापस कर दिया. इसके बाद चालक ई-रिक्शा सहित वहां से भाग निकला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें