34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : दुर्घटना में पत्नी की मौत पति की स्थिति गंभीर

हजारीबाग : बस स्टैंड के पास शुक्रवार को गैस टैंकर (एचआर-55आर-5365) ने स्कूटी सवार दंपती को चपेट में ले लिया. इस हादसे में सोनी कुमारी की मौत हो गयी. जबकि पेशे से पेशकार सोनी के पति राजकमल रजक (आर्या नगर मुहल्ला निवासी) की स्थिति गंभीर है. उन्हें रांची स्थित मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया […]

हजारीबाग : बस स्टैंड के पास शुक्रवार को गैस टैंकर (एचआर-55आर-5365) ने स्कूटी सवार दंपती को चपेट में ले लिया. इस हादसे में सोनी कुमारी की मौत हो गयी. जबकि पेशे से पेशकार सोनी के पति राजकमल रजक (आर्या नगर मुहल्ला निवासी) की स्थिति गंभीर है.
उन्हें रांची स्थित मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शुक्रवार सुबह आठ बजे की है. राजकमल और उनकी पत्नी सोनी कुमारी स्कूटी से बस स्टैंड जा रहे थे, जबकि टैंकर गैस लेकर कटक जा रहा था. बस स्टैंड के निकट टैंकर के पिछले चक्के के संपर्क में स्कूटी आ गयी.
इससे दोनों सड़क पर गिर गये. आनन-फानन में गंभीर स्थिति में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. बाद में रांची रेफर कर दिया गया. रांची ले जाने के क्रम में रास्ते में सोनी कुमारी की मौत हो गयी. सोनी गया में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. घटना के बाद पुलिस ने टैंकर चालक जयदेव सिंह को हिरासत में ले लिया. वह जम्मू कश्मीर के रजौरी का है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें