34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : लूट के लिए दोस्त पर चाकू से हमला, मृत समझ फेंका

सरायकेला पुलिस ने हजारीबाग से दोनों आरोपियों को पकड़ा सरायकेला : लूट के इरादे से दोस्त को चाकू से घायल करने व मृत समझ चांडरी डुंगरी में फेंकने के आरोपी लक्ष्मण पासवान व मनोज भुइयां उर्फ मनोज मोदक को सरायकेला पुलिस ने हजारीबाग से गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी शुक्रवार को सरायकेला थाना में पत्रकारों […]

सरायकेला पुलिस ने हजारीबाग से दोनों आरोपियों को पकड़ा

सरायकेला : लूट के इरादे से दोस्त को चाकू से घायल करने व मृत समझ चांडरी डुंगरी में फेंकने के आरोपी लक्ष्मण पासवान व मनोज भुइयां उर्फ मनोज मोदक को सरायकेला पुलिस ने हजारीबाग से गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी शुक्रवार को सरायकेला थाना में पत्रकारों से एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने दी. उन्होंने बताया कि बीते 21 नवंबर को सौरभ दत्ता, लक्ष्मण पासवान व मनोज भुइयां चांडरी डुंगरी के समीप विकास मिश्रा के फ्लाई एेश ईंट भट्ठा में पैसे लेने आये थे.

इसके बाद घोड़ाचौक के समीप सुनसान स्थान पर मनोज भुइयां व लक्ष्मण पासवान ने हत्या की नीयत से सौरभ दत्ता पर चाकू से हमला कर दिया. उसे मृत समझ झाड़ी में फेंक दिया. वहीं उसकी बाइक लेकर भाग गये. जख्मी हालत में सौरभ दत्ता किसी तरह पेट्रोलिंग वाहन के समीप पहुंचा. घटना की जानकारी दी. पुलिस ने सरायकेला थाना में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. एसपी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त चाकू पुलिस ने बरामद कर लिया है.

वहीं लक्ष्मण पासवान के बहनोई सुरेंद्र पासवान को शंकरपुर थानांतर्गत पेलावल जिला हजारीबाग से गिरफ्तार कर लिया है. प्रेस कांफ्रेंस में एसडीपीओ अविनाश कुमार भी उपस्थित थे. छापेमारी दल में सरायकेला थाना प्रभारी रणविजय सिंह, हवलदार अजीत कुमार, राकेश कुमार, सुगालाल सिंह, मनोज कुमार मिश्रा, कोल्हु तांती व चालक समलेंद्र कुमार शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें