36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लड़की को भगाने पर संरक्षण देने के आरोप में प्रोफेसर धराये

पटना : श्रीकृष्ष्णापुरी पुलिस ने नाबालिग लड़की को भगाने में संरक्षण देने के आरोप में फारबिसगंज कॉलेज के कॉमर्स संकाय के प्रोफेसर जवाहर लाल यादव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उन्हें फारबिसगंज से पकड़ कर शुक्रवार को पटना ले आयी. पुलिस को अब उसके जालसाज बेटे संजय कुमार उर्फ ललन कुमार की तलाश है. 50 […]

पटना : श्रीकृष्ष्णापुरी पुलिस ने नाबालिग लड़की को भगाने में संरक्षण देने के आरोप में फारबिसगंज कॉलेज के कॉमर्स संकाय के प्रोफेसर जवाहर लाल यादव को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस उन्हें फारबिसगंज से पकड़ कर शुक्रवार को पटना ले आयी. पुलिस को अब उसके जालसाज बेटे संजय कुमार उर्फ ललन कुमार की तलाश है. 50 वर्षीय संजय ही नाबालिग लड़की को लेकर भागा है और उसके पिता ने संरक्षण दिया था. दोनों बाप-बेटे के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है और उसी वारंट के तहत प्रोफेसर की गिरफ्तारी की गयी है. बताया जाता है कि संजय कुमार मूल रूप से बख्तियारपुर के काला दियारा का निवासी है. उसके पिता फारबिसगंज कॉलेज में प्रोफेसर होने के कारण वहीं रहते थे.
संजय दिल्ली की एक कंपनी से 30 लाख रुपये जालसाजी कर लेकर निकल भागा था और लड़की के बेऊर स्थित घर में दो साल से किरायेदार के रूप में रह रहा था. उसने छह माह पहले ही वहां से कमरा छोड़ा और फिर पुनाईचक में रहने लगा. लेकिन इसी दौरान उसने मकानमालिक की नाबालिग बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और एक माह पहले उसे लेकर भाग गया. लड़की सहदेव महतो मार्ग में कोचिंग करने आती थी. इसके बाद लड़की के पिता ने श्रीकृष्णापुरी थाने में मामला दर्ज कराया था और संजय, उसके पिता, मां और भाई को आरोपित बनाया था.
कोर्ट ने जारी किया वारंट
इसके बाद उक्त मामला जांच के बाद सत्य हुआ और बाप-बेटे के खिलाफ कोर्ट ने वारंट निर्गत कर दिया. इसके बाद पुलिस ने लड़की की बरामदगी को लेकर झारखंड के रामगढ़वा और फारबिसगंज इलाके में छापेमारी की थी, लेकिन दोनों बरामद नहीं किये जा सके. लेकिन पुलिस को यह जानकारी मिली कि संजय कुमार उर्फ ललन कुमार लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाता है, शादी करता है और बाद में छोड़ देता है. उसकी पूर्व से भी दो पत्नियों व उनके बच्चे के होने की जानकारी मिली है. प्रोफेसर को शनिवार को जेल भेज दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें