31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से दो लाख लूटे

हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम मधुबनी : बेनीपट्टी-हरलाखी मुख्य पथ पर कौआहा व धपहर टोल के बीच हथियारबंद बाइक सवार छह अपराधियों ने बैंककर्मी से दो लाख 10 हजार रुपये लूट लिये. हरलाखी थाना क्षेत्र के बरही गांव स्थित पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक संत कुमार एक स्टाफ जीत कुमार के साथ […]

हथियारबंद अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
मधुबनी : बेनीपट्टी-हरलाखी मुख्य पथ पर कौआहा व धपहर टोल के बीच हथियारबंद बाइक सवार छह अपराधियों ने बैंककर्मी से दो लाख 10 हजार रुपये लूट लिये. हरलाखी थाना क्षेत्र के बरही गांव स्थित पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक संत कुमार एक स्टाफ जीत कुमार के साथ उमगांव पीएनबी शाखा से कैश लेकर अपने घर बरही गांव जा रहे थे. उमगांव से कुछ दूर निकलने के बाद रास्ते में पहले से घात लगाये अपराधियों ने बाइक से उनका पीछा किया.
कौआहा व धपहर टोल के बीच अपराधियों ने गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद अपराधियों ने सामने से पिस्तौल दिखा कर बैंककर्मी से रुपये वाला बैग छीन लिया. बैंककर्मी के विरोध करने पर अपराधियों ने उसे बाइक से नीचे गिरा दिया. इससे बैंककर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
इस दौरान अपराधियों ने उनके पास से दो लाख 10 हजार रुपये लूट लिये. घायल बैंक कर्मी संत कुमार को स्थानीय मुखिया रामएकबाल मंडल व ग्रामीणों ने इलाज के लिए उमगांव पीएचसी में भर्ती कराया.
जख्मी केंद्र संचालक ने बताया कि बैग में एक लाख 80 हजार रुपये के नोट व 30 हजार के सिक्के थे. बेनीपट्टी डीएसपी पुष्कर कुमार, इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा, थानाध्यक्ष संजय कुमार ने जख्मी बैंककर्मी से बयान लिया. डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें