Advertisement

crime

  • Aug 13 2019 1:38AM
Advertisement

इटकी में सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर पथराव, बाल-बाल बचे

इटकी में सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर पथराव, बाल-बाल बचे
रांची  : राज्यसभा सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर सोमवार की रात साढ़े आठ पत्थरबाजी की गयी. उस वक्त वे गुमला के सिसई से भाजपा की सदस्यता अभियान में शामिल होकर रांची लौट रहे थे. इस क्रम में एनएच-23 पर इटकी थाना क्षेत्र के गढ़गांव से जैसे ही उनकी स्काॅर्पियो गुजर रही थी उसी वक्त किसी ने गाड़ी पर पत्थर फेंका. 
 
अचानक हुई इस घटना से सांसद के अलावा गाड़ी में मौजूद अन्य लोगों को एक पल के लिए लगा कि किसी ने वाहन पर फायरिंग की है. चालक वहां पर वाहन रोकने की जगह तेजी से चलाता हुआ आगे जाकर सिंह पेट्रोल पंप पर रुका. वहां से सांसद ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. 
 
मौके पर इटकी थाने की पुलिस पहुंची. सांसद ने लिखित में शिकायत भी की. इसके बाद पुलिस उनकी गाड़ी को स्कॉट करते हुए रांची स्थित उनके आवास तक लायी. अंदेशा जताया जा रहा है कि झाड़ी में छिपे किसी व्यक्ति ने सांसद की गाड़ी पर पत्थरबाजी की. इसके बाद वह वहां से भाग गया.
 
साजिश के तहत किया गया हमला 
 घटना के संबंध में सांसद ने बताया कि पार्टी के सदस्यता अभियान में शामिल होकर वे सिसई से रांची लौट रहे थे. एक सुनियोजित तरीके से पहले से घात लगाये व्यक्ति ने उनके वाहन पर हमला किया. 
 
इसलिए पुलिस प्रशासन मामले की तत्काल जांच कर कार्रवाई करे. अंदेशा है कि सड़क किनारे झाड़ी में छिपे शख्स ने हमला किया होगा. उन्होंने कहा कि उनके साथ झारखंड आंदोलनकारी विनोद भगत के अलावा आलोक मंडल, अंगरक्षक और चालक शलिक उरांव थे. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है.
  • गुमला के सिसई से रांची लौटने के दौरान एनएच-23 पर गढ़गांव में बनाया गया निशाना
  • झाड़ी में छिपे शख्स ने स्काॅर्पियो पर फेंका पत्थर, चालक गाड़ी भगा कर पेट्रोल पंप पर पहुंचा
  • सांसद की सूचना पर पुलिस मौके पर  पहुंची, स्कॉट कर सांसद को लाया गया रांची

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement