31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी को तमंचा देकर बोली प्रेमिका- मेरे बाप का कर दो मर्डर, तभी करूंगी शादी फिर…

शामली: एक सप्ताह पूर्व शामली में हुए लैबटेक्नीशियन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक की बेटी ने जुर्म कुबूल किया और मीडिया के समक्ष कहा कि उसने खुद तमंचा देकर अपने पिता का कत्ल कराया था. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की बेटी, उसके प्रेमी और एक अन्य शख्‍स को जेल […]

शामली: एक सप्ताह पूर्व शामली में हुए लैबटेक्नीशियन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक की बेटी ने जुर्म कुबूल किया और मीडिया के समक्ष कहा कि उसने खुद तमंचा देकर अपने पिता का कत्ल कराया था. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की बेटी, उसके प्रेमी और एक अन्य शख्‍स को जेल भेज दिया है.

मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि घटना सात अप्रैल की है जब लड़की के पिता दिल्ली से शामली जिले में स्थित अपने घर लौटे थे उस पर तीन लोगों ने हमला किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक की बेटी काव्या , उसके प्रेमी समीर अहमद और एक अन्य व्यक्ति शादाब को गिरफ्तार किया गया है.

उत्तर प्रदेश : एटा में आठ साल की बच्ची के साथ रेप, फिर हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि राकेश रोहेला दिल्ली में काम करता था. वह अपनी बेटी और अहमद के रिश्ते के खिलाफ था.

बताया जा रहा है कि दिल्ली वह रोजाना ट्रेन से आया-जाया करता था. 7 अप्रैल को वह रोज की तरह ट्रेन से उतर कर अपने घर जा रहा था कि अचानक नकाबपोश युवकों ने उसकी कनपटी से तमंचा सटा कर गोली मार दी. मृतक के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया तो पुलिस जांच में जुटी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावर की तलाश शुरू की. पुलिस को परिजनों पर भी शक था, इसलिए उसने परिजनों की भी कॉल डिटेल निकलवाई जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए.

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि मृतक के बेटी लगातार एक नंबर के संपर्क में थी जो समीर नामक युवक का था. पूछने पर लड़की ने बताया कि उसके पिता को उसके और समीर के बारे में पता चल गया था. मृतक ने अपने बेटी को पीटा भी था इसी बात से वह बेहद गुस्से में थी.

पिटाई से नाराज लड़की ने अपने पिता के मर्डर का प्लान बनाया. उसने घर में रखा अवैध तमंचा अपने प्रेमी समीर को दिया और कहा कि जब तक तुम मेरे पिता को मार नहीं दोगे तब तक मैं तुमसे शादी के बंधन में नहीं बंधूंगी. फिर क्या था समीर ने अपने चचेरे भाई के साथ मिल कर लड़की के पिता की हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें