25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डालटनगंज में सेक्स रैकेट का खुलासा, पांच महिला समेत आठ हिरासत में

मेदिनीनगर : पलामू (Palamau) जिला मुख्यालय मेदिनीनगर (Medininagar) सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा है. पुलिस ने इसका खुलासा किया है. इस मामले में शहर के अलग-अलग स्थानों से पांच महिला सहित आठ लोगों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है. शहर के थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया की मेदिनीनगर […]

मेदिनीनगर : पलामू (Palamau) जिला मुख्यालय मेदिनीनगर (Medininagar) सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा है. पुलिस ने इसका खुलासा किया है. इस मामले में शहर के अलग-अलग स्थानों से पांच महिला सहित आठ लोगों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है.

शहर के थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया की मेदिनीनगर और उसके आसपास के इलाके में इस गिरोह का नेटवर्क फैला हुआ है. पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इसमें कुछ होटल के व्यवसाय से जुड़े लोग भी संलिप्त हैं. महिलाओं को पुलिस ने एक होटल से हिरासत में लिया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ कर इस रैकेट के बारे में विस्तृत जानकारी एकत्र की जा रही है. ऑपरेशन खत्म होने के बाद पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी. फिलहाल जांच जारी है.

थाना प्रभारी ने कहा कि अब तक की सूचना के मुताबिक, इस धंधे में 60 लोग शामिल हैं. सभी के बारे जानकारी जुटायी जा रही है. हिरासत में लिये गये लोगों ने बताया है कि किराये के मकान में यह धंधा चलता है. कुछ निजी मकानों में भी ऐसा काम होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें