30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किशोर के यौन शोषण का आरोपी हिरासत में

सिलीगुड़ी : 4जी के दौर में भी समाज के कुछ लोगों की मानसिकता हमारी संस्कृति पर कुठाराघात कर रही है. मंगलवार को मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी ही घटना सामने आयी है. 13 वर्षीय एक बच्चे के साथ अश्लील आचरण करने का आरोप 50 वर्षीय अधेड़ पर लगा है. आरोपी युवक का नाम […]

सिलीगुड़ी : 4जी के दौर में भी समाज के कुछ लोगों की मानसिकता हमारी संस्कृति पर कुठाराघात कर रही है. मंगलवार को मानवता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी ही घटना सामने आयी है. 13 वर्षीय एक बच्चे के साथ अश्लील आचरण करने का आरोप 50 वर्षीय अधेड़ पर लगा है. आरोपी युवक का नाम मोहम्मद शाहिद बताया गया है. भक्ति नगर थाने में दर्ज हुयी प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को मंगलवार जलपाईगुड़ी अदालत में पेश कर दिया है. पीड़ित किशोर को मेडिकल जांच के बाद जलपाईगुड़ी होम भेज दिया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित किशोर सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित एक मंदिर के पुजारी का बेटा है. रविवार की शाम उसके साथ दूर-दराज से आये एक कपड़ा व्यवसायी कर्मचारी ने यह ओछी हरकत की. अपने परिवार वालों को बताने में पीड़ित को एक दिन लग गया. सिलीगुड़ी शहर के सेवक रोड स्थित एक भवन में कपड़े का सेल लगा हुआ है. इस मेले में दूर-दराज के कपड़ा व्यवसायी आये हुए हैं. उसी मेले में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के आगरा शहर से आरोपी भी आया है.
शर्मनाक यह घटना रविवार रात की है. रविवार की शाम नाबालक उस भवन के सामने से होकर गुजर रहा था. आरोपी मोहम्मद शाहिद ने उसे लालच देकर बुलाया और फिर भवन के एक खाली कमरे में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत की. साथ ही घटना का जिक्र किसी से ना करने की धमकी भी दी. रविवार की रात से ही नाबालक शारीरिक व मानसिक प्रताड़णा से जूझ रहा था. उसको परेशान देख कर माता-पिता ने जब पूछा तो वह रोने लगा. फिर उसने अपने साथ हुये घटना की पूरी कहानी बतायी. गुस्से से तिलमिलाये परिवार ने सोमवार को ही भक्ति नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें