Advertisement

crime

  • Feb 9 2019 2:04AM
Advertisement

खूंटी : दो बार मुठभेड़, दिनेश गोप भागा, बाइक बरामद

खूंटी : दो बार मुठभेड़, दिनेश गोप भागा, बाइक बरामद

खूंटी :  प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआइ का सुप्रीमो दिनेश गोप और उसके दस्ते के साथ शुक्रवार को खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र में एसटीएफ (झारखंड जगुआर) के साथ एक घंटे के अंतराल में दो बार मुठभेड़ हुई. सर्च में निकली एसटीएफ टीम को देखते ही पीएलएफआइ उग्रवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी.  

मोर्चा संभालते हुए एसटीएफ जवानों ने भी गोलियाें की बौछार कर दी. कुछ उग्रवादियों को गोली लगने की संभावना व्यक्त की जा रही है. मौके से दिनेश गोप भागने में सफल रहा. हालांकि एसटीएफ टीम को वह बुलेट हाथ लग गयी है, जिस पर दिनेश गोप खुद सवारी करता है. इससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि वह खुद भी वहां था. 

 
इस संबंध में एसटीएफ डीआइजी साकेत कुमार सिंह ने बताया कि पीएलएफआइ उग्रवादियों के साथ सर्च के दौरान दोपहर 2:40 बजे पहली मुठभेड़ हुई. उस वक्त टीम सर्च पर थी. अचानक पांच-छह की संख्या में पेड़ की ओट में छिपे उग्रवादियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.
 
उस वक्त बारिश भी हो रही थी.  मुठभेड़ के दौरान उग्रवादी भागने में सफल रहे. करीब एक घंटे बाद फिर आगे बढ़ने पर उग्रवादियों से दूसरी बार पुलिस की मुठभेड़ हुई. इसमें कुछ उग्रवादियों को गोली लगने की संभावना है. हालांकि बारिश के कारण जमीन पर खून के धब्बे नहीं मिले.  
 
कोट : 
खूंटी के रनिया थाना क्षेत्र में पीएलएफआइ उग्रवादियों से एसटीएफ की मुठभेड़ हुई. इसमें पीएलएफआइ सुप्रीमो दिनेश गोप का बुलेट सहित अन्य चीजें बरामद की गयी है. सर्च अभियान जारी है.
मुरारी लाल मीणा, एडीजी अभियान, झारखंड
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement