36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जायदाद विवाद में दंपति की धारदार हथियार से हत्या

कानपुर : कानपुर देहात जिले के महाराजपुर में रविवार तड़के कथित रूप से जायदाद के विवाद को लेकर एक बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गयी. पुलिस अधीक्षक प्रद्युम्न सिंह ने यह बताया कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के सरसौल गांव में तड़के कुछ हमलावरों ने अपने घर के बाहर […]

कानपुर : कानपुर देहात जिले के महाराजपुर में रविवार तड़के कथित रूप से जायदाद के विवाद को लेकर एक बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गयी.

पुलिस अधीक्षक प्रद्युम्न सिंह ने यह बताया कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के सरसौल गांव में तड़के कुछ हमलावरों ने अपने घर के बाहर सो रहे किसान रघुनाथ सिंह (65) और उनकी पत्नी ललिता सिंह (62) की धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी. चीख पुकार सुनकर पास पड़ोस में मौजूद लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर वारदात को अंजाम देकर भाग चुके थे.

इस मामले में रघुनाथ के भतीजों धर्मेंद्र सिंह और सूरज सिंह पर हत्या का संदेह व्यक्त किया जा रहा है. इन दोनों का अपने चाचा से जायदाद को लेकर झगड़ा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है. मामले की जांच की जा रही है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें