Advertisement

crime

  • Feb 16 2019 4:17AM
Advertisement

पटना: पांचवें क्लास की छात्रा से प्रिंसिपल ने किया था दुष्कर्म, डीएनए जांच में हो गयी पुष्टि

पटना:  पांचवें क्लास की छात्रा से प्रिंसिपल ने किया था दुष्कर्म, डीएनए जांच में हो गयी पुष्टि

 पटना:  फुलवारीशरीफ के न्यू सेंट्रल पब्लिक स्कूल में पांचवें क्लास (11) की मासूम छात्रा से स्कूल के प्रिसिंपल राज सिंघानिया उर्फ अरविंद ने ही दुष्कर्म किया था. सूत्रों के अनुसार  इसकी पुष्टि छात्रा के गर्भ में पल रहे भ्रुण की डीएनए जांच और प्रिंसिपल के डीएनए की जांच से हो गयी है. डीएनए जांच रिपोर्ट में दोनों ही समान पाये गये हैं.

अब इस मामले में प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस को पुख्ता साक्ष्य मिल चुका है और उसे सजा दिलाने में काफी मदद मिलेगी. गौरतलब है कि 19 सितंबर को प्रिंसिपल को महिला थाना पुलिस ने मासूम के परिजनों की शिकायत पर गिरफ्तार किया था. परिजनों ने यह जानकारी दी थी कि उनकी बच्ची के साथ प्रिंसिपल कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा था. उन्हें इस बात की जानकारी छात्रा के मेडिकल जांच कराने के बाद हुई. जांच में छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी मिली.  बाद में छात्रा का गर्भपात न्यायालय के आदेश के बाद कराया गया था.

 
विशेष विमान से आयेंगे व हेलीकॉप्टर से बरौनी जायेंगे प्रधानमंत्री मोदी
पटना. पटना एयरपोर्ट पर रविवार को दोपहर 11.05 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष विमान बीबीजे लैंड होगा. उसके कुछ ही मिनटों बाद वे वायुसेना के हेलीकॉप्टर से बरौनी जायेंगे और वहां से सीधे वापस  दिल्ली लौट जायेंगे. प्रधानमंत्री के विमान के लैंडिंग के 20 मिनट पहले से लेकर उनके हेलिकॉप्टर  के रवाना होने तक किसी अन्य विमान की पटना एयरपोर्ट  पर लैंडिंग नहीं होगी. एयरपोर्ट के निदेशक आरएस लाहौरिया ने कहा कि इसके कारण फ्लाइटों  के परिचालन पर अधिक असर नहीं पड़ेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement