Advertisement

crime

  • Jun 9 2019 1:24PM
Advertisement

अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर टप्पल में प्रदर्शन, साध्वी प्राची को लौटाया, सुरक्षा कड़ी

अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर टप्पल में प्रदर्शन, साध्वी प्राची को लौटाया, सुरक्षा कड़ी
अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल इलाके में अपहरण के बाद हुई मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के बाद लोगों को आक्रोश फूट पड़ा है. इलाके के लोग सड़कों पर उतर आए हैं. अनहोनी की आशंका के बीच रविवार को प्रशासन ने इलाके में भारी पुलिस बल को तैनात किया है. लोगों में हत्या को लेकर काफी रोष है. चार आरोपितों की कल गिरफ्तारी होने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान के तहत आज टप्पल चलो आह्वान पर जिला तथा पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है. टप्पल में बाजार बंद है. कस्बे में रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), पीएसी कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है.
 
टप्पल जा रहे हिंदू मंच के कार्यकर्ताओं को जलालपुर पुलिस चौकी पर रोक दिया गया. माहौल खराब न हो इसलिए पीएसी व आरएएफ के अलावा अलीगढ़ रेंज से फोर्स बुलाया गया है. डीएम-एसएसपी खुद नजर रखे हुए हैं. रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात के बाद टप्पल में तनाव कम नहीं हो पा रहा. आज टप्पल पहुंच रही साध्वी प्राची को जेवर से ही पुलिस ने लौटा दिया.
 
आरोपितों को फांसी की मांग को लेकर जेवर में लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. कई मार्गों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया है. शनिवार को यूपी के कई शहरो में लोग मासूम के इंसाफ के लिए सड़क  पर उतरे थे. सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्ची को न्याय दिलाने के लिए नौ जून को टप्पल पहुंचकर धरना-प्रदर्शन का आह्वान किया गया था. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement