36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ : बाढ़ में जागरण के दौरान दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर फायरिंग, गोली लगने से एक मरा, दूसरा जख्मी

बाढ़ : बाढ़ के चोंदी मोहल्ले में शनिवार की देर रात 10 बजे आयोजित जागरण में दो पक्षों के बीच तनातनी को लेकर फायरिंग शुरू हो गयी. इस घटना में एक व्यक्ति ललन कुमार की मौत हो गयी. वहीं, गोली लगने से दूसरे जख्मी गोपाल प्रसाद को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है. […]

बाढ़ : बाढ़ के चोंदी मोहल्ले में शनिवार की देर रात 10 बजे आयोजित जागरण में दो पक्षों के बीच तनातनी को लेकर फायरिंग शुरू हो गयी. इस घटना में एक व्यक्ति ललन कुमार की मौत हो गयी. वहीं, गोली लगने से दूसरे जख्मी गोपाल प्रसाद को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है.
फायरिंग के पीछे आपसी रंजिश बतायी जा रही है. संदिग्ध हमलावर होने के शक में एक अज्ञात व्यक्ति की लोगों ने पिटाई कर दी, उसे अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाद दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.
हादसे के बाद जागरण कार्यक्रम को बंद कर दिया गया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू की. घटना को लेकर लोगों में दहशत है. जानकारी के अनुसार मोहल्ले में जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम के शुरू होने के कुछ ही देर बाद कुछ लोग मंच के पास आ धमके और कार्यक्रम को बंद करने के लिए कहा.
इसके बाद दो पक्ष आपस में वर्चस्व को लेकर आमने-सामने आ गये और दबंगई दिखाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद मौके पर खड़े चोंदी मोहल्ला निवासी ललन कुमार को गोली लग गयी. उसकी मौत मौके पर हो गयी. वहीं, दूसरे व्यक्ति गोपाल प्रसाद को गोली लग गयी, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया. घटना के बाद भगदड़ मच गयी.
मौके पर मौजूद लोगों ने शक के आधार पर एक व्यक्ति के जमकर पिटाई शुरू कर दी. इस हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया .उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. वहीं, हमलावर फरार हो गये. बाढ़ पुलिस फिलहाल जांच की बात कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें